होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

REWA NEWS : कातिल ने पहले किया रेप फिर गला घोटकर सुलाया मौत के नींद, शव के साथ परिवार ने किया चक्काजाम

REWA NEWS : कातिल ने पहले किया रेप फिर गला घोटकर सुलाया मौत के नींद, शव के साथ परिवार ने किया चक्काजाम

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां नौ साल की माशूम के साथ दरिंदगी के मामले ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल  रीवा में  9 साल की बच्ची की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। अब इसके विरोध में गुरुवार को शव के साथ परिवार ने चक्काजाम कर दिया। 

आपको बता दें कि यह दरिंदगी का मामला रीवा जिले के तराई अंचल का है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात 9 साल की बच्ची भाई के ‎साथ घर के आंगन में ‎सोई थी। मां को बुखार होने की‎ वजह से वह कमरे में सो रही ‎थी। दो बहनें भी ‎कमरे में सो रहीं थी। पिता मुंबई में काम करते हैं। बताया ‎जा रहा है कि बड़ी बहन जब‎ रात 2 बजे टॉयलेट ‎के लिए उठी तो बच्ची आंगन ‎के ही एक कोने में मृत मिली।

घटना से नाराज़ परिवार और लोगों की मांग है कि आरोपी को जल्द पकड़ा जाए। परिवार और मोहल्ले के लोग जवा चौराहे पर शव रखकर विरोध में बैठ गए। बच्ची के शव को आज पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंपा गया था। जिसके बाद प्रदर्शन शुरू हो गया था। तभी पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। दोपहर 12 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक प्रदर्शन चला। पुलिस ने बताया कि संदेहियों‎ से पूछताछ की जा रही है।‎ एफएसएल टीम ने भी जांच की है।

वहीं एएसपी विवेक कुमार लाल का कहना है कि, ‎'घटना का खुलासा जल्द हो‎ जाएगा।‎ संभवत: आरोपी कोई‎ परिचित का व्यक्ति है,‎ इसलिए दुष्कृत्य करने के‎ बाद बच्ची की हत्या कर दी।‎ बच्ची का शव घर के आंगन में मिला था।'
 


संबंधित समाचार