होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NATIONAL NEWS : गाजियाबाद में हैवानो ने एक बार फिर इंसानियत को किया शर्मसार, दिल्ली की एक महिला के साथ की दरिंदगी

NATIONAL NEWS : गाजियाबाद में हैवानो ने एक बार फिर इंसानियत को किया शर्मसार, दिल्ली की एक महिला के साथ की दरिंदगी

UTTAR PRADESH : उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में हैवानो ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार किया हैं। गाज़ियाबाद में दिल्ली की एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया हैं। 5 युवकों ने उसे अगवाकर 2 दिन तक रेप किया। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी। इसके बाद सड़क किनारे फेंककर भाग गए।

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड के आर्नल्ड कहे जाने जाने वाले सनी देओल का आज जन्मदिन, 65 वर्ष के हुए सनी देओल

पीड़ित महिला सड़क किनारे बोरी में मिली, और तब भी उसके शरीर में रोड थी। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला के भाई  ने बताया की उसकी बहन 16 अक्टूबर उसके घर अपने भाई की बर्थडे पार्टी में आई थी। पार्टी खत्म होने के दौरान मैं रात साढ़े 9 बजे दिल्ली आश्रम रोड नंदग्राम हाईवे पर छोड़कर आ गया था, जहां बहन ऑटो का इंतजार कर रही थी। रात साढ़े 11 बजे भांजे ने फोन कर बताया कि मां घर नहीं पहुंची है। जिसके बाद खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस FIR के मुताबिक, पीड़िता को कुछ स्कॉर्पियो सवार युवक बंदूक दिखाकर सड़क से उठाकर ले गए। स्कॉर्पियो में चार लोग थे। वे उसको एक सुनसान जगह पर लेकर गए। उस जगह एक युवक पहले से मौजूद था। पांचों ने उसके साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया। इसके बाद हाथ-पैर बांध दिए और बोरे में बंद करके फेंककर चले गए।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर के होटल मयूर में पकड़े गए सेक्स रैकेट, सोमवार को पुलिस ने 6 युवतियों को पकड़ा

गाजियाबाद के SP सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा, "पूछताछ में महिला ने बताया कि वह नंदनगरी दिल्ली की रहने वाली है और एक दिन पहले अपने भाई के यहां जन्मदिन जन्मदिन मनाने के लिए नंदग्राम क्षेत्र की बॉम्बे कॉलोनी में आई थीं। जब इनके भाई ने वापसी में इनको रास्ते में छोड़ा तो वहां से इनको कुछ लोग ले गए, जो कि इनसे पूर्व में ही परिचित हैं।18 अक्टूबर की सुबह साढ़े 3 बजे थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक महिला पड़ी हुई है। पुलिस वहां पहुंची और महिला को अस्पताल लेकर गई।" दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्वाति मालिवाल ने बुधवार सुबह ट्वीट करके कहा, "दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी, उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिनों तक बलात्कार किया। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी। सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी। अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है।" SSP गाजियाबाद को नोटिस इशू किया है।

यह भी पढ़ें : रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू के मायके तक पंहुची ED की टीम, ED के 12 अधिकारियों की टीम ने दी दबिश

युवती का इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दीनू, शाहरुख, जावेद, धोला, औरंगजेब उर्फ जहीर के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से 4 से पूछताछ की जा रही है।


संबंधित समाचार