होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rajgarh Murder News : मर्डर, खुदखुशी या हादसा ? आखिर क्या है माँ-बेटी के मौत की वजह 

Rajgarh Murder News : मर्डर, खुदखुशी या हादसा ? आखिर क्या है माँ-बेटी के मौत की वजह 

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां मां-बेटी की घर में ही बने पानी के टैंक में लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस घटना की वजह क्या है इस बात का खुलासा करने के लिए प्रसाशन जांच में लगी हुई है। 

मर्डर, खुदखुशी या हादसा ? 

यह घटना राजगढ़ के खिलचीपुर से करीब 15 किलोमीटर दूर दोबड़ा गांव की है। जहां बुधवार को माँ-बेटी की लाश घर के टैंक में ही मिली। अब ये घटना हादसा है या हत्या या फिर खुदकुशी, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मृतक पूजा शर्मा जिसकी उम्र 30 साल और बेटी प्रियांशी शर्मा जो महज ढाई साल की थी बुधवार को  घर पर अकेले थे। पति महेन्द्र शर्मा किसी पेशेंट को लेकर राजस्थान के झालावाड़ गया था। सास शांता गांव में ही किसी शादी समारोह में गई थी। देवर सुरेंद्र किराना सामान लाने के लिए जीरापुर गया था।

सबसे पहले देवर को मिली भाभी की लाश 

पूजा के देवर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि, 'जब मैं शाम करीब 5 बजे घर लौटा तो आंगन में बने टैंक का ढक्कन खुला मिला। हाथ-पैर धोने के लिए पानी लेने में बाल्टी लेकर टैंक के पास पहुंचा। मुझे टैंक में भाभी पूजा शव पानी में उतराता दिखा। ये देखकर मैं चीख पड़ा। मैंने आवाज लगाकर दोस्तों को बुलाया और शव को बाहर निकाला।

आगे सुरेंद्र  ने बताया कि, 'भाभी का शव मिलने के बाद घर में ढाई साल की भतीजी प्रियांशी की खोजबीन की गई। लेकिन वो नहीं मिली तो शंका के आधार पर टॉर्च ऑन कर टैंक में देखा तो बच्ची भी टैंक में डूबी हुई थी। उसे भी बाहर निकाला।'

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के कोटा की रहने वाली पूजा की शादी 11 दिसंबर 2020 को दोबड़ा गांव में महेंद्र शर्मा से हुई थी। इनकी बेटी प्रियांशी ढाई साल की थी। पूजा के ससुर जगदीश शर्मा भोपाल में एक निजी कंपनी में मैनेजर है। उनकी पत्नी शांता, दोनों बेटे महेंद्र और सुरेंद्र गांव में ही रहते हैं। दोनों भाई एक किराना दुकान चलाते हैं। पूजा का पति महेंद्र टैक्सी भी चलाता है।


संबंधित समाचार