होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP RELIGION CHANGE : हिन्दू युवक को जबरदस्ती बनाया गया मुस्लिम, कलमा पढ़वाकर किया युवक का धर्म परिवर्तन

MP RELIGION CHANGE : हिन्दू युवक को जबरदस्ती बनाया गया मुस्लिम, कलमा पढ़वाकर किया युवक का धर्म परिवर्तन

KHANDWA : मध्य प्रदेश के खंडवा में एक धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया हैं। जहा एक हिन्दू लड़के को जबरन मुस्लिम बनाया गया हैं जब मामला प्रकाश में आया तो पुलिस ने इस मामले की जाँच की जहां नूरानी मस्जिद के आलिम को आरोपी पाया गया हैं। खंडवा में एक हिन्दू युवक जो की पेशे से सिविल इंजीनियर हैं।

READ MORE देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक्टर्स के काम पर दिया बयान, कहा काम से ज्यादा मिलता है क्रेडिट

आरोपी आलिम ने अक्षय गौर को हिंदू धर्म के खिलाफ भडकाया हैं, फिर मस्जिद ले जाकर अक्षय को कलमा पढ़कर उसका धर्म बदलाकर उसका नाम भी फहीम खान रख दिया। जिसके बाद उसके परिवार और रिश्तेदारों से भी मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहा। अक्षय गौर ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर धर्मांतरण की सूचना दी थी। जिसके बाद उसके दोस्तों ने अक्षय को बहुत समझाने की कोशिस की। बाद में अक्षय दोबारा मस्जिद जाकर आलिम से मिला ओर उससे कहा की कुरान में भी कुरीतियाँ हैं जिस पर आरोपी आलिम भड़क गया आलिम ने हिंदू धर्म को मूर्ख बताया और कहने लगा कि तुम बर्बाद हो जाओगे। अल्लाह को मानो, नहीं तो जन्नत नसीब नहीं होगी। तब पीडीत युवक ने मोघट पुलिस थाने में पूरी घटना की जानकारी दी पुलिस ने गुरुवार रात आलिम अमीनुद्दीन कादरी पर धार्मिक भावना आहत करने और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। एसपी विवेक सिंह का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

READ MORE : इंदौर के मेघदूत गार्डन में बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम युवक से की मारपीट, हिन्दू युवती साथ कर रहा था गलत हरकत


संबंधित समाचार