होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : हमने तीन महीने से कम समय में 100 से ज्यादा फैसले लिए

MP News : हमने तीन महीने से कम समय में 100 से ज्यादा फैसले लिए

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भाजपा माताओं-बहनों को सामान दृष्टि से देखती है। दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस माताओं-बहनों को आगे नहीं आने देना चाहती, वह माताओं-बहनों को सम्मान देने में भी कंजूसी करती है। देश में वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा देती थी। यह बातें मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने चंदेरी विधानसभा के ईशागढ़ में आयोजित यादव समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सम्मेलन को संबोधित किया।

यह वीरों-बहादुरों की भूमि है

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि 2018 में कांग्रेस को 13 महीने का समय मिला था, लेकिन कांग्रेस सरकार ने गुना, अशोकनगर की तरफ ध्यान नहीं दिया। हमारे 100 दिन के कार्यकाल में हमारी सरकार ने गुना, अशोकनगर के लिए विश्वविद्यालय के साथ युवाओं को बहुत बड़ी सौगात दी। यह वीरों और बहादुरों का क्षेत्र है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने देश को आगे ले जाने का काम किया 

अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ सबके प्रयास से देश को आगे ले जाने का कार्य किया। प्रधानमंत्री देश को विकसित बनाने और विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गड़बड़ी वाले मुद्दें पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में हुई परिवारवाद की गड़बड़ जगजाहिर है। यहां कभी आदिवासी समाज के किसी व्यक्ति को अवसर नहीं मिला। 40 वर्षों में छिंदवाड़ा की माताओं-बहनों की लीडरशिप को आगे आने का अवसर नहीं मिला। 1996 में एक बार अवसर आया तो श्रीमती नाथ को ही टिकट मिला। उन्होंने एक्स में दिए बयान में नाथ से कहा कि आपके विधायक चुने जाने के बाद सांसद की रिक्त सीट पर अपने पुत्र नकुलनाथ को अवसर दिया। छिंदवाड़ा के नौजवानों, किसानों और मजदूरों के हितों पर फिर कुठाराघात हुआ। छिंदवाड़ा के आमजन जानते है कि माफ़ी किसे मांगना चाहिए। माफ़ी उन्हें मांगना चाहिए, जिन्होंने छिंदवाड़ा के लोगों के अधिकारों का हनन किया। छिंदवाड़ा की अस्मिता के संरक्षण के लिए भाजपा ने छिंदवाड़ा के बेटे विवेक बंटी साहू को मौका दिया है। जनता इस बार निश्चित रूप से न्याय करेगी।


संबंधित समाचार