होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : लोक-लुभावने वादे करना, फिर भुला देना कांग्रेस की रीति-नीति

MP News : लोक-लुभावने वादे करना, फिर भुला देना कांग्रेस की रीति-नीति

भोपाल। विपक्षी गठबंधन परिवारवादियों और भ्रष्टचारियों का जमावड़ा है। एक तरफ प्रधानमंत्री का संकल्प भ्रष्टाचार हटाना है, वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन का उद्देश्य भ्रष्टाचार को बचाना है। हर चुनाव में लुभावने वादे करना और बाद में वादों को भुला देना कांग्रेस की रीति-नीति रही है।सारे परिवार की पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं। इनको मैं, मेरा बेटा, बेटी और दामाद के बाहर कुछ नहीं दिखता। अब सब घोटालेबाज इकट्ठे आ गए। हम तुम्हें बचाएं, तुम हमें बचाओ। इस काम में लगे हैं। यह बात मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस और इंडी गठंबंधन पर निशाना साधते हुए कही। नड्डा ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के टीकमगढ़, रीवा और सतना में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इन कार्यक्रमों में उनके साथ मंच पर मुख्यमंत्री मोहन यादव, उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सहित अन्य  पदाधिकारी उपस्थित रहे। नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले आप ही कहते थे कि कोई बदलाव नहीं आएगा। 

लेकिन आप लोग ही कह रहे हैं कि देश बदल चुका है। विकसित भारत के लिए हमें स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत है। 1997 में हमने पालमपुर में कहा था कि राम मंदिर बनवाने का काम करेंगे। विरोधी इस बात को लेकर हमारा मजाक उड़ाते थे, लेकिन 22 जनवरी 2024 को पीएम मोदी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की।

कांग्रेस ने तीनों लोक में किए घोटाले

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न आसमान छोड़ा, न समुद्र छोड़ा, न धरती छोड़ी और न ही पाताल छोड़ा। इन लोगों ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं। आप बताओ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर हैं कि नहीं? केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में हैं कि नहीं? ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं। नड्डा ने कहा कि मुलायम यादव के बेटे अखिलेश ने गोमती रिवर फ्रंट, लैपटॉप, फूड ग्रेन घोटाला, केजरीवाल ने शराब और दवाई घोटाला, डीएमके ने बालू घोटाला, टीएमसी ने टीचर भर्ती घोटाला, कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला किया।

कांग्रेस पार्टी सदैव हिंदू विरोधी रही

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव हिंदू विरोधी रही है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया था और डीएमके के एक नेता ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की थी। ये सनातन विरोधी हैं। इन विरोधियों को मजा चखाना है। 10 साल पहले किसी कांग्रेसी नेता को रिपोर्ट कार्ड रखते सुना है क्या? ये रिपोर्ट कार्ड की राजनीति, पॉलिटिक्स ऑफ डिलीवरी अगर किसी ने सिखाया तो मोदी ने सिखाया। 10 साल पहले खिलौने और दीपावली में गणेश जी भी चीन से आकर हमारे घर में विराजते थे। आज खिलौना एक्सपोर्ट करने में भारत, दुनिया में तीसरे स्थान पर आ चुका है। अब मोबाइल पर मेड इन चाइना नहीं, मेड इन इंडिया लिखा है।


संबंधित समाचार