होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP BHARAT JODO YATRA : मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आदिवासी क्रांतिकारी टंट्या पर बोले राहुल गाँधी, राज्य में छिड़ी सियासी जंग

MP BHARAT JODO YATRA : मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आदिवासी क्रांतिकारी टंट्या पर बोले राहुल गाँधी, राज्य में छिड़ी सियासी जंग

MP BHARAT JODO YATRA : कांग्रेस नेता राहुल गाँधी इन दिनों अपने भारत जोड़ो यात्रा पर हैं और बुधवार को उनकी यात्रा मध्य प्रदेश में पहुंची हैं। जहा कांग्रेस नेताओ ने उनका जमकर स्वागत किया हैं। राहुल गाँधी के  मध्य प्रदेश आने से  हीई राज्य में सियासी पारा गर्म हो चूका हैं।

READ MORE : भानुप्रतापपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने खोला चुनावी कार्यालय, बृजमोहन अग्रवाल ने किया उद्घाटन

राहुल गाँधी ने आदिवासी क्रांतिकारी टंट्या मामा की जन्मस्थली पर राहुल गांधी ने जो भाषण दिया उसमें आरएसएस को अंग्रेजों का साथी बताया है। राहुल गाँधी के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। बीजेपी के नेताओं ने राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा टंट्या जन्मस्थली पर कराये गए विकास कार्यों की तस्वीर साझा की हैं। मप्र बीजेपी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए। बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा - भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर राहुल गांधी को सौभाग्य प्राप्त हुआ।

READ MORE : बचपन के प्यार वाले सहदेव दिरदो को BOLLYWOOD से आया फिल्म OFFER, इस रोल में जल्द ही बड़े पर्दे पर आएंगे नजर

जननायक टंटया मामा जी की प्रतिमा के सामने स्मरण करने का,यह सौभाग्य प्राप्त हुआ तो मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मप्र भाजपा के संगठन की विचारधारा के कारण,कांग्रेस ने तो कभी विचार ही नहीं किया की ऐसा भी किया जा सकता है।

READ MORE : SUPREME COURT पहुंची चुनाव आयुक्त अरुण गोयल की नियुक्ति का मामला


संबंधित समाचार