होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ujjain News:  डिलीवरी रूम में एक मां अपने बच्चे को दे रही जन्म, तो सास बढ़ा रही थी बहु की हिम्मत, डॉक्टरों ने बोला हम बड़ा...

Ujjain News:  डिलीवरी रूम में एक मां अपने बच्चे को दे रही जन्म, तो सास बढ़ा रही थी बहु की हिम्मत, डॉक्टरों ने बोला हम बड़ा...

Ujjain News:  उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से हिम्मत बढ़ाने और गर्व करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक अस्पताल में एक मां अपने बच्चे को जन्म दे रही थी तो उसी ऑपरेशन कक्ष में बैठी उसकी सास शिव भजन गा रही थी, अब इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। जिसको लोग देखकर ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि एक सास ऐसी भी।

मामला उज्जैन के जेके हॉस्पिटल का है। मामला मामला 27 मार्च का है। इस अस्पताल के डिलीवरी रूम में बहू को हिम्मत देने के लिए सास शिव भजन सुनाती रहीं। पूरा वीडियो 20 मिनट का है डिलीवरी रूम का VIDEO सामने अब सामने आया। डिलीवरी कराने वाली टीम का कहना है कि पहला बच्चा है, जो अपनी दादी से शिव भजन सुनकर पैदा हुआ है। भजन से हम भी रिलेक्स फील कर रहे थे।

इस मामले में सर्जन जया मिश्रा ने बताया कि हमें बच्चे की दादी ने कहा था कि 27 मार्च को सुबह 11 बजे बच्चे की डिलीवरी करना है। उन्होंने साथ में आने की रिक्वेस्ट की, जिसे हमने मान लिया। उनके भजन सुनकर हम सब बहुत रिलेक्स फील कर रहे थे। माहौल बहुत अच्छा था। उस समय काफी पॉजिटिव एनर्जी रही।

बता दें ये फैमली उज्जैन के मंछामन कॉलोनी में रहती है। सास के नाम की पुष्टि प्रीति दीक्षित सिंगर के रूप में हुई है। जेके हॉस्पिटल में स्पेशल परमिशन लेकर बहू की डिलीवरी दौरान ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहीं। बहू उपासना घबराई हुई थी। ऐसे में उन्होंने शिव भजन गाकर पॉजिटिव एनर्जी भर दी।

किस कारण सास ने गाया गाना

मीडिया से बात करते हुए प्रीति दीक्षित ने कहा कि 7 साल पहले छोटे बेटे सौरभ दीक्षित ने होली के दो दिन बाद भाईदूज के दिन सुसाइड कर लिया था। उसका पेपर बिगड़ गया था। बच्चे के जन्म का समय आया तो हमने डॉक्टर से इसी दिन और समय का रिक्वेस्ट किया। बस चाहते थे कि लड़का हो जाए, ताकि पोते के रूप में मुझे मेरा बेटा सात साल बाद उसी दिन फिर मिल जाए। भगवान शिव के भजन सुनते हुए पोते ने जन्म ले लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 


संबंधित समाचार