होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मां आखिर मां ही होती हैं: PM मोदी के मां की तबियत बिगड़ने पर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया कामना, राहुल गांधी ने किया ये खास मैसेज

मां आखिर मां ही होती हैं: PM मोदी के मां की तबियत बिगड़ने पर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया कामना, राहुल गांधी ने किया ये खास मैसेज

Prime Minister's mother admitted in the hospital:  देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद की यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दुखद  परिस्थिति पर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने की प्रधानमंत्री के माता जी की उत्तम स्वास्थ्य के लिए मनोकामना की है. 

आइये देखते हैं कौन से नेता ने क्या ट्वीट किया है:
राहुल गांधी का मैसेज: 
राहुल गांधी PM मोदी के बेहतर स्वास्थ्य की मनोकामना करते हुए लिखे हैं कि "एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।"

 

READ MORE: मां वैष्णो देवी का दर्शन अब और भी आसान, रेलवे ने नए साल पर दिया ये तोहफा

प्रियंका गांधी का ट्विट: 
प्रधानमंत्री narendramodi जी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।

मल्लिकार्जुन खड़गे का ट्विट:
प्रधानमंत्री narendramodi जी की माताजी के स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। आशा है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएँ।

READ MORE:  साइबर क्राइम का बढ़ा आतंक, अब रेलवे सर्वर निशाने पर , हैकर्स ने चुरा ली 3 करोड़ पैसेंजर्स की निजी जानकारी

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का ट्विट: 
इस दुखद घड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्विट करते हुए लिखा है कि" प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।" 

बता दें प्रधामंत्री की माता जी हीराबेन मोदी की तबीयत बीती रात बिगड़ने से उन्हें अहमदाबाद की यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रधानमंत्री भी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। हॉस्पिटल से जारी एक बयान मेन कहा गया कि हीराबेन मोदी की हालत अभी स्थिर है।

READ MORE:MCD में मेयर पद के लिए BJP ने किया उम्मीदवार का ऐलान, इनके नाम पर लगी मुहर


संबंधित समाचार