होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : बिहार में मोदी का दौरा, चुनावी बांड़ पर सम्राट ने विपक्ष को घेरा

PM MODI : बिहार में मोदी का दौरा, चुनावी बांड़ पर सम्राट ने विपक्ष को घेरा

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के बिहार दौरे (Bihar Visit) को लेकर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samart Choudhary) ने उनका स्वागत (Welcome) करते हुए विपक्ष (Apposition) पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्रती नरेन्द्र मोदी मंगलवार को गया और पूर्णिया में चुनावी सभा में शामिल होकर जन संबोधन करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर माना जा रहा है कि बिहार में उनके कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की 2 जगहों पर सभा होनी है। गया और पूर्णिया में उनका स्वागत है। मैं उन्हें पूरे बिहार के लोगों के तरफ से मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि बिहार की जनता आपके साथ खड़ी है, भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद वालों के साथ नहीं जाएगी।

घोटाले किए

सम्राट चौधरी ने चुनावी बांड को लेकर कहा कि लोगों ने ये साफ सुथरा पैसा देने का काम किया है। गृह मंत्री ने स्पष्ट कहा है कि किसी ने चेक के माध्यम से यदि बॉन्ड में पैसा दिया तो ये साफ सुथरा है, कोई काला धन नहीं है। चौधरी ने कहा कि जो काला धन अर्जित करते हैं वे अपराध हैं। इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को उनके परिवार पर जो मुकदमें चल रहे हैं उसकी सूची जारी करनी चाहिए। 

मंगल पांड़े ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि उन्होंने कितने घोटाले किए। उन्हें बताना चाहिए कि उनके पिता की संपत्ति 40 साल पहले क्या थी और आज उनके परिवार की संपत्ति क्या है।  प्रधानमंत्री मोदी के पूर्णिया दौरे पर पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्ज़ा मिलेगा,  क्या सीमांचल पूर्णिया को बाढ़ से मुक्ति के लिए विशेष पैकेज की घोषणा वे करेंगे। यादव ने कहा कि बिहार की जितनी फैक्ट्रियां बंद हो गई उनके लिए क्या किया जाएगा।
 


संबंधित समाचार