होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : मोदी का TMC और कांग्रेस पर करारा प्रहार, पीएम की लगातार रैलियां

PM MODI : मोदी का TMC और कांग्रेस पर करारा प्रहार, पीएम की लगातार रैलियां

मालदा। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) लगातार चुनावी रैलियां (Raily) कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) का दौरा (Visit) करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने TMC और कांग्रेस पर करारा प्रहार (Attack) किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पहले चरण में TMC, कांग्रेस जैसे दल जो पस्त हो रहे थे अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे।

दूसरे चरण का मतदान देश के अलग अगल राज्यों के 89 सीटों पर जारी है। पश्चिम बंगाल की यात्रा पर आयो प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि TMC और कांग्रेस यहां आपस में लड़ने का दिखावा जरूर करती है, लेकिन इनका आचार, व्यवहार बिलकुल एक जैसा है। इन दोनों को एक चीज़ जो जोड़कर रखती है वह तुष्टीकरण है।

चोट पहुंचाई

TMC और कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इनके नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो CAA रद्द कर देंगे। मोदी ने कहा कि CAA नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है, TMC लगातार झूठ फैला रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था, लेकिन पहले लेफ्ट और फिर TMC ने अपने शासन में बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई। उन्होंने कहा कि TMC के राज में बंगाल में एक ही चीज़ चलती है- हजारों करोड़ो के स्कैम, शारदा चीट फंड स्कैम, पशु तसकरी घोटाला, राशन घोटाले, कोयला घोटाले आदि। घोटाले TMC करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि यहां कोई काम नहीं है जो बिना कमीशन के होता हो। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान को लेकर सुबह से ही लोग उत्साह, उमंग के साथ लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं, जो लोग मतदान के लिए निकल पड़े हैं मैं उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं। पीएम ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र के इस उत्सव का अलग ही उत्साह दिखता है।
 


संबंधित समाचार