होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM मोदी का लगातार MP दौरा जारी, मुरैना के बाद इस दिन धार में भरेंगे हुंकार, जनता पर चलाएंगे MODI MAGIC

PM मोदी का लगातार MP दौरा जारी, मुरैना के बाद इस दिन धार में भरेंगे हुंकार, जनता पर चलाएंगे MODI MAGIC

भोपाल : मध्यप्रदेश में चार चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहे है। जिसके चलते अभी तक देशभर में पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है। तो वही दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होने जा रहा है। जिसके चलते प्रदेश के दिग्गज नेता जनता को साधने के लिए हर संभव  प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में चुनावी रण में पीएम मोदी उतार चुके है और लगातार प्रदेश का दौरा कर जनता से मतदान की अपील कर रहे है। 

पीएम मोदी का मुरैना दौरा 

इसी कड़ी में आज पीएम मोदी मुरैना का दौरा करने जा रहे है। जहां पर वो वीआईपी (VIP) रोड स्थित पुलिस परेड ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित कर प्रत्याशी के हित प्रचार प्रसार करेंगे। जिसमे मुरैना सहित ग्वालियर, भिंड,  दतिया और श्योपुर जिले के हजारों लोग शामिल होंगे। बता दें कि बीते दिन पीएम मोदी ने हरदा और भोपाल में जनसभा और रोड शो किया था और जनता पर मोदी मैजिक चलाय था। 

मोदी का धार दौरा निरस्त

इसी कड़ी में लंबे समय से प्रस्तावित पीएम मोदी का धार दौरा 27 अप्रैल को निरस्त कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोदी का यह दौरा अब अगले महीने होगा। हालांकि अभी तक तारीख की पुष्टि नहीं हुई है। संभावित है कि यह दौरा मई के पहले सप्ताह में होगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार को गति देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को धार के पीजी कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे। इसकी तैयारियों का जायजा लेने उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा आज धार पहुंचे थे।


संबंधित समाचार