होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मंत्री विश्वास सारंग बोले- एक बार फिर चलेगा वैक्सीन का महाअभियान

मंत्री विश्वास सारंग बोले- एक बार फिर चलेगा वैक्सीन का महाअभियान

भोपाल. वैक्सीनेशन को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का अहम बयान सामने आया है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सरकार कोरोना के मामलों में नज़र रखी हुई है. रोज़ 75 हज़ार सैंपल ले रहे हैं. 30 लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग बढ़ा रहे हैं. कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखें. एक बार फिर वैक्सीन का महाअभियान चलेगा. तीसरी लहर की तैयारियां चल रही है कोई कमी नहीं है.

अटल बिहारी वाजपेयी ने देश की राजनीति को नया आयाम दिया है. अपनी कार्यशैली से दुनिया में भारत का नाम ऊंचा उठाया है. परमाणु के साथ देश की शक्ति बढ़ाई है. देश का मान सम्मान बढ़ाया है। उनको आज सभी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर कहा कांग्रेस को ऐसे कार्यक्रम में पॉजिटिव कुछ नहीं दिखेगा. वो नकारात्मक देखते हैं.

कांग्रेस के नेता ऐशो आराम के लिए नेता बनते हैं. बीजेपी के नेता जनता का विकास करने के लिए नेता बनते हैं. कांग्रेस का कोई नेता जनता के बीच में नहीं जाता है. आरिफ मसूद मीडिया में बने रहने के लिए मौन कर रहे हैं. फ़ोटो छप जाने की राजनीति कर रहे हैं. उन्हें देश के मान सम्मान से कुछ लेना देना नहीं है. जबलपुर डीन के इस्तीफे पर कहा हमने पहले ही कहा था जो गड़बड़ी करेगा उसको बक्शा नहीं जाएगा.

 


संबंधित समाचार