होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MEERUT: मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की छात्रा ने सेल्फी लेने के बहाने लगाया छलांग, ICU में एडमिट

MEERUT: मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की छात्रा ने सेल्फी लेने के बहाने लगाया छलांग, ICU में एडमिट

MEERUT: "मैं ऊपर जा रही हूं, वहां से सेल्फी खींचनी है। मौसम भी अच्छा है।" इसके बाद छात्रा अचानक बाउंड्री पर खड़ी हो गई। नीचे छात्रों ने शोर मचाया कि कूदना मत, लेकिन छात्रा ने किसी की नहीं सुनी और उसने वहां से छलांग लगा दी। ऐसा हरकत मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में हुआ है जो कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS की छात्रा ने बुधवार शाम छलांग लगा दी। उसकी हालत गंभीर है। वह ICU में एडमिट है। साथी छात्राओं ने बताया कि कूदने से दो-तीन घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के आखिरी गांव माणा में मनाएंगे अपनी दिवाली, जानिए माणा की कुछ दिलचस्प बातें

छात्रा के छत से कूदने की जानकारी पर परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं।परिजन का कहना है कि उनकी छात्रा से मोबाइल पर बात हुई थी, लेकिन कुछ बताया नहीं था।  सुसाइड का प्रयास करने वाली 20 साल की छात्रा लिसाड़ीगेट क्षेत्र के रशीदनगर में रहती है। वह सुभारती मेडिकल कॉलेज में BDS सेकेंड ईयर में पढ़ती है। छात्रा जहां गिरी, वहां पर पार्क और ग्रीनरी है। यानी जमीन कच्ची है। छात्रा की रीढ़ की हड्‌डी में फैक्चर है। एक पैर में चोट लगी है। पुलिस ने कहा अब छात्रा की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: CM BHUPESH BAGHEL ने शिवरीनारायण प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा भगवान श्रीराम जहां से गुजरे वहां को पर्यटन तीर्थ के रूप में विकसित कर रहे हैं 


संबंधित समाचार