होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MCD Mayor's Election:  6 फरवरी को होगा दिल्ली का MCD मेयर चुनाव, LG ने किया ऐलान

MCD Mayor's Election:  6 फरवरी को होगा दिल्ली का MCD मेयर चुनाव, LG ने किया ऐलान

MCD Mayor's Election: दिल्ली में मेयर चुनाव के लिए एक बार फिर चुनाव की तारीख तय कर दी गई है. उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने 6 फ़रवरी को मेयर चुनने के लिए मंजूरी दे दी है. दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा उपराज्यपाल से 6 फरवरी की तारीख तय करने की सिफारिश की गई थी. जिसे अब उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मंजूरी दे दी है.

READ MORE: आज के सदन की कार्यवाही स्थगित, 7 लाख रुपये तक की इनकम हुई टैक्स फ्री, जानें बजट की बड़ी बातें

दिल्ली सरकार ने तीन तारीखों का दिया था विकल्प:
आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने मेयर चुनाव के बैठक के लिए तीन तारीखें दी थी उन तीन विकल्पों के रूप में 3, 4 और 6 फरवरी का सुझाव दिया था. जिसे मानते हुए उपराज्यपाल ने 6 फरवरी तारीख तय की है. इससे पहले 6 जनवरी और 24 जनवरी को आम आदमी पार्टी और भाजपा पार्षदों के बीच विवादों के चलते स्थगित हो गया था. 

READ MORE: शिक्षा के क्षेत्र में बजट की बड़ी बातें, एकलव्य स्कूल खोलने का किया ऐलान,होंगी 38 हजार से ज्यादा भर्तियां

मनीष सिसोदिया का बयान भी आया सामने:
मेयर चुनाव की अगली तारीख 6 फ़रवरी के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान भी सामने आया है. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर साजिश करने का आरोप लगाया है उन्होंने कहा " दिल्ली के लोग MCD बीजेपी से दुखी थे. फिर सरकार बनाने के लिए AAP को वोट दिया. दिल्ली के लोगों ने  15 साल बाद भाजपा के जगह आप को चुना लेकिन अब भाजपा साजिश कर्क्के मेयर चुनाव को रोक रही है. उम्मीद है कि बीजेपी लोकतंत्र का सम्मान करते हुए  6 फरवरी को मेयर का चुनाव होने देगी और आप पार्टी का मेयर बनने देगी. 

READ MORE:  'इज्जत घर का नाम बदलकर अमृत सुसु घर कर दो', मुगल गार्डन का नाम बदलने पर अखिलेश यादव का तीखा तंज


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार