होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

mass shooting in america : अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में हुई मास शूटिंग, 10 लोगों की हुई मौत कई लोग हुए घायल

mass shooting in america : अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में हुई मास शूटिंग, 10 लोगों की हुई मौत कई लोग हुए घायल

mass shooting in america  : अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में चीनी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान रात साढ़े 3 बजे मास शूटिंग की घटना हुई है। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गयी है और19 घायल हैं।

READ MORE : चीन में बढ़ रहे कोरोना के मामले पर बोले चीनी सरकारी वैज्ञानिक, नए मामलों में उछाल की संभावना है कम

कुछ खबरों में कहा गया है कि कम से कम 10 लोगों की मौत हो चुकी है और 19 घायल हैं। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कुछ सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बताया गया है कि यह मामला रंगभेद से जुड़ा है। स्थानीय लोगों और एशियन कम्युनिटी के बीच हिंसा हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में एक महिला और उसका 6 महीने का बेटा भी शामिल है। इसके अलावा 17 साल का एक चीनी मूल का युवक भी मारा गया है। कुछ देर में पुलिस इस बारे में बयान जारी कर सकती है। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त कई हजार लोग मौजूद थे।

READ MORE :  क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के दौरान एस एस राजामौली मिले लीजेंड्री डायरेक्टर जेम्स कैमरून से, हॉलीवुड फिल्मों के लिए किया ऑफर

इसलिए मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। यहां दो दिन का फेस्टिवल चल रहा था। इसके पहले भी इस इलाके में लोकल व्हाइट सोसायटी और एशियन कम्युनिटी के बीच हिंसा हो चुकी है।

    latest news video यहाँ देखें:

 

 

 


संबंधित समाचार