होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Road Accident : सड़क हादसों का बढ़ता जा रहा है सिलसिला ,आखिर कौन हैं इसका जिम्मेदार ?

Road Accident : सड़क हादसों का बढ़ता जा रहा है सिलसिला ,आखिर कौन हैं इसका जिम्मेदार ?

बैतूल। सड़क हादसों की लिस्ट में एक और घटना जुड़ गई। आज इंदौर नेशनल हाईवे पर जिला मुख्यालय के समीप दनोरा में बीती रात भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में कई  लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है। यह हादसा उस समय हुआ जब सड़क पर पलटे डीजे वाहन में घायलों का रेस्क्यू करने गांव वाले पहुंचे थे।

बैतूल से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई हैं। दरअसल बीती रात बैतूल हरदा फोरलेन पर धनोरा के पास एक डीजे वाहन पलट गया था जिसके नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए धनोरा गांव के ग्रामीण मदद करने पहुंचे थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि ऐसा करना उनके लिए ही काल साबित हो जाएगा। मदद के दौरान एक तेज रफ्तार टवेरा ने रेस्क्यू कर रहे ग्रामीणों को कुचल दिया। इस घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हुई थी वही एक युवक की इलाज के दौरान मौत हुई है। घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। 

आपको बता दें कि धनोरा गांव के ग्रामीण लंबे समय से फोरलेन में कई खामियों को लेकर फोरलेन निर्माण कर रही कंपनी से मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांगे पूरी नहीं होने के बाद बीती रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे से ग्रामीण आक्रोशित है। इसी को लेकर आज ग्रामीणों ने फोरलेन पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। कलेक्टर के आश्वासन के बाद ग्रामीण माने और चक्काजाम खत्म किया।
 


संबंधित समाचार