होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी पर वार, बोले- उन्हें जवाब दो, जो ये नहीं पूछते आप आम कैसे खाते हैं

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी पर वार, बोले- उन्हें जवाब दो, जो ये नहीं पूछते आप आम कैसे खाते हैं

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर आज जमकर निशाना साधा है.कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर ट्विट करते हुए उनको कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की. खरगे ने अपने ट्विट में सवाल करके पूछा, अडानी की कंपनी में लगाए गए 20 हजार करोड़ रूपये किसके हैं? उन्होंने पूछा ललित मोदी, नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चोकसी , जतिन मेहता आदि क्या आपके भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान के सदस्य हैं? 

उन्होंने पूछा कि क्या आप इस गठबंधन के संयोजक है? खरगे ने पीएम को संबोधित करते हुए कहा, आप खुद को भ्रष्टाचार का विरोधी बताकर अपनी छवि चमकाना बंद कर दीजिये. 

एक और ट्विट कर पीएम मोदी खुद के गिरेबान में झांके: 
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने दुसरे ट्विट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर और कड़े हमले बोलते हुए पूछा, कर्नाटक में आपकी सरकार पर 40% कमीशन के आरोप क्यों है? मेघालय में आप की सरकार ने भ्रष्टाचारी सरकार के साथ गठबंधन क्यों किया है?  उन्होंने आगे पूछा कि, राजस्थान में संजीवनी कोऑपरेटिव घोटाले, छत्तीसगढ़ में नान घोटाले में और  मध्य प्रदेश के पोषण घोटाले में बीजेपी नेता क्यों शामिल हैं?

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा विपक्ष के 95% नेताओं पर सीबीआई-ईडी के जरिए दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पूछा, क्या भप कोई मशीन है जिसमें धुलकर नेता साफ हो जाते हैं.  


Read More: दिल्ली बजट के आखिरी दिन सीएम केजरीवाल बोले- पीएम मोदी ने अपने परिवार वालों के लिए कुछ नहीं किया लेकिन....

Watch Latest News Videos: 

 

 


संबंधित समाचार