होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA CHUNAV 2024: 88 सीटों पर मतदान शुरू, 3 EVM मशीन खराब होने पर मतदानकर्मियों पर भड़के मलैया, वीडियो वायरल

LOKSABHA CHUNAV 2024: 88 सीटों पर मतदान शुरू, 3 EVM मशीन खराब होने पर मतदानकर्मियों पर भड़के मलैया, वीडियो वायरल

सतना : देश में लोकतंत्र का महापर्व जारी है, आज 13 राज्यों की 88 सीटों पर चुनाव हो रहे है। जिसके चलते सुबह से मतदान केंद्र के बाहर लोगों की लाइन लगनी शुरू हो गई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सतना जिले से सामने आ रही है। जहां मतदान शुरू होने के पहले ही तीन EVM मशीन अचानक खराब हो गई। जिसके चलते मतदान लेट से शुरू हुआ, तो वही दमोह में भी मतदान केंद्र में मशीन में गड़बड़ी होने के चलते वोटिंग लेट से शुरू हुई। जिसके चलते  दमोह विधायक और पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया मतदानकर्मियों पर भड़क गए और कहा कि क्या है ये सब, पहले से सब चीज व्यवस्थित रखनी चाहिए थी। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

मलैया के फटकार के बाद मतदान शुरू 

बता दें कि दमोह विधायक और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया सुबह 7  बजे सेंट नार्वेट स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचे। लेकिन, यहां मतदान शुरू नहीं किया गया था, जबकि लोगों की कतारें लगी हुई थी। यह देखकर मलैया भड़क गए। उनकी फटकार के बाद यहां मतदान शुरू हुआ।

केंद्र के बाहर मतदाताओं की लगी कतार

तो वही सतना शहर के मतदान केंद्र क्रमांक 100 प्राथमिक शाला जवाहर नगर में ईवीएम खराब होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां ईवीएम चालू नहीं होने के चलते मतदान लेट से शुरू हुआ । इस दौरान केंद्र के बाहर मतदाताओं की कतार लगी रही । वहीं, सतना के चित्रकूट पोलिंग बूथ क्रमांक 73 और जैतवारा के पोलिंग बूथ क्रमांक 160 में ईवीएम खराब थी। इस कारण यहां भी मतदान लेट से शुरू हुआ। 

चुनाव के नतीजे 04  जून को होंगे जारी

बता दें कि 88 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जहां मध्य प्रदेश के 6 सीटों पर मतदान लगातार जारी है। इन सभी सीटों पर 88 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। जिनकी किस्मत का फैसला प्रदेश की जनता करने जा रही है। इस चुनाव के नतीजे 04  जून को जारी किए जाएंगे। 
 


संबंधित समाचार