होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MADHYA PRADESH : उज्जैन महाकाल मंदिर में बनाई युवतियों ने रील, मंदिर के पुजारी ने की युवतियों पर कार्रवाई की मांग

MADHYA PRADESH : उज्जैन महाकाल मंदिर में बनाई युवतियों ने रील, मंदिर के पुजारी ने की युवतियों पर कार्रवाई की मांग

UJJAIN : मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित भगवान् महाकाल का मंदिर लोगो के आस्था और विश्वास का केंद्र हैं। जहा आकर लोग शांति का अनुभव महसूस करते हैं। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में महाकाल मंदिर परिसर पर कुछ लडकियों ने रील विडियो बनायीं हैं।

यह भी पढ़ें: सुसाइड नोट हुआ रिवील, पढ़ें क्या-क्या लिखा गया था पांच पेज के सुसाइड नॉट में

महाकाल मंदिर में बनाई गई वायरल रील पर बवाल मच गया है। वायरल हुए विडियो में एक लड़की महाकाल मंदिर के गर्भगृह में जलाभिषेक करते हुए वीडियो बनाई, तो वहीं दूसरी लड़की ने मंदिर परिसर में घूमते हुए वीडियो शूट किया और उसके साथ फिल्मी गाने जोड़ दिए। इसके बाद इन रील्स को सोशल मीडिया पर साझा भी कर दिया। उक्त वीडियो वायरल होने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारी महेश ने इस तरह के वीडियो को अपमानजनक और सनातन परंपरा के विपरीत बताते हुए युवतियों पर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल के बीरभूम में युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का, युवक की हालत गंभीर

पुजारी महेश का कहना हैं की ऐसे विडियो बार – बार सामने आ रहे हैं जिससे मंदिर की छवि बिगड़ रही हैं। महाकाल मंदिर में सैकड़ो कर्मचारी होने के बाद भी इस तरह के विडियो सामने आ रहे है। क्योकि ये कर्मचारी अपनी ड्यूटी अच्छे से नहीं निभा रहे है।इसलिए मंदिर के पुजारी ने करवाई की मांग राखी हैं। वहीं मंदिर के प्रशासक कलेक्टर आशीष सिंह ने भी इस मामले में कार्रवाई की बात कही है।  


संबंधित समाचार