होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MADHYA PRADESH : मध्यप्रदेश के सागर में एक युवक के सोते समय बिस्तर में मिला किंग कोबरा, सांप को देख उड़े युवक के होश

MADHYA PRADESH : मध्यप्रदेश के सागर में एक युवक के सोते समय बिस्तर में मिला किंग कोबरा, सांप को देख उड़े युवक के होश

SAGAR ; सांपो के नाम से रूह काँप उठती हैं और यदि कोई सांप दिख जाये तो मनन डर से विचलित हो उठता है ऐसे ही एक घटना  मध्य प्रदेश के सागर में देखने को मिली है जब एक युवक रात के समय अपने बिस्तर को साफकर सोया और जब आधी रात में वह नींद से जागा तो उसे अपने रजाई के अंदर कोमल और चिकने किसी चीज के होने का आभास हुआ तो उसने देख की उसके रजाई के भीतर सांप हैं।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस पार्टी पर लगाए आरोप, राज्य में हो रही सियासी घमासान

युवक ने बगैर देरी किये अपनी रजाई को पलंग के निचे फेंक दिया। लगभग 6 फीट लम्बे किंग कोबरा को देख युवक के मानो होश उड़ गए थे,युवक अपने कमरे से बाहर आकार कमरे का दरवाजा बंद कर देता हैं और स्नैक कैचर को इसकी सुचना दी जिसके बाद स्नैक कैचर अकील बाबा ने सांप को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा। स्नेक कैचर अकील बाबा के अनुसार जब वह सिरोंजा पहुंचा तो कमरे में रजाई के नीचे सांप था। उसे रेस्क्यू कर पकड़ा। सांप करीब 6 फीट लंबा कोबरा प्रजाति का था।

यह भी पढ़ें : MORBI BRIDGE ACCIDENT मामला सुप्रीम कोर्ट पंहुचा, 14 नवम्बर को होगी सुनवाई

यदि वह युवक को डंस लेता तो जान भी जा सकती थी। सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है। जिस युवक के घर सांप पाया गया उस युवक ने बताया की लगभग 3 दिन पहले उसकी मामी ने सांप को देखा था उन्होंने मुझे बताया था कि रूम के पास सांप था, लेकिन इसके बाद वह नजर नहीं आया। मैंने भी रात को सोने से पहले बिस्तर को साफ किया था। तब कुछ नहीं था। संभवत: सांप देर रात रूम की खिड़की से अंदर आया होगा और पलंग पर चढ़कर रजाई में घुस गया। भगवान का शुक्र है कि पत्नी और बच्चे साथ नहीं थे। पत्नी मायके गई हुई है।

यह भी पढ़ें : पिता ने ताना मारा तो घर में ही 5 रूपए प्रति 150 किलोमीटर चलने वाली बाइक बना डाली पढ़े पूरी खबर...


संबंधित समाचार