होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एमपी लोसकभा : मोदी बजरंगबली के अवतार, मचा हंगामा, पटवारी ने बोल दिया हमला

एमपी लोसकभा : मोदी बजरंगबली के अवतार, मचा हंगामा, पटवारी ने बोल दिया हमला

एमपी लोसकभा : मध्यप्रदेश में आज पीएम मोदी एंट्री करने जा रहे है। पीएम मोदी आज प्रदेश के दो शहरों में रोड़ शो करने वाले है। पीएम मोदी आज सागर और भोपाल में रोड़ शो करेंगे। पीएम मोदी के आगमन से पहले प्रदेश की सियासत में उबाल आने लगा है। पीएम मोदी को भाजपा द्वारा बजरंगबली का अवतार बताने पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद विवेक तनख़ा ने प्रेस वार्ता की। 

प्रेस वर्ता में मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक भी मौजूद रहे। इस दौरान राज्यसभा सांसद विवेक तनख़ा ने कहा कि आज संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, इसे केवल जनता बचा सकती है, वह भी चुनाव में वोट डाल कर। आखिर, बीजेपी चार सौ पार का नारा इसीलिए लगा रही है, क्योंकि बीजेपी संविधान में बदलाव करना चाहती है, जबकि भारत का संविधान एक बेहतरीन संविधान है। भारत का संविधान लोकतांत्रिक, प्रजातांत्रिक और अभिव्यक्ति की आजादी देता है, पर आज कोई खुल कर बोल नही सकता है।

पटवारी ने बोला हमल 

प्रेस वार्ता में जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में सरकारी माफिया काम कर रहे है और माफियाओं को पार्टी ज्वाइन करा रहे है। बीजेपी ने बड़ी संख्या में विधायक और सांसदों का दलबदल कराया है। और कई राज्यों की चुनी हुई सरकारे गिराई है,आज बहस संविधान को बचाने की है। मोदी जी असलियत में शो मैन है,जब वह रोड शो करते है, तो वह किसी से बात नही करते है केवल दिखते है। 

अवतार पर पटवारी का बार

जीतू पटवारी ने पीएम मोदी को बीजेपी द्वारा भगवान का अवतार बताने को लेकर कहा कि कल सीएम ने कहा कि, पीएम मोदी को भगवान का अवतार बताया, कहा कि हनुमान का अवतार है, इससे साफ होता है कि, बीजेपी के लोग पीएम मोदी को भगवान बनाने में लगे हुए है। भगवान नरेंद्र मोदी जी लाडली बहनों को तीन हजार देने की गारंटी दी थी, 400 रुपए में सिलेंडर देने की बात कही थी, किसानों को एमएसपी देने की गारंटी दी थी। बजरंगबली के अवतार मोदी जी आप इन्हे कब आशीर्वाद देंगे, ताकि गारंटी पूरी हो सके।

इसके अलावा पटवारी ने कहा कि चालीस एग्जाम हुए सभी में घपले हो गए है, आपकी जांच एजेंसी क्या जांच कर रही है। जो जांच रिपोर्ट आती है वह सार्वजनिक क्यों नही की जाती है। चार बार मंत्रालय में आग लगी घोटाले के सबूत जलाने का काम किया, सरकार ने जांच की बात तो कही, पर जांच रिपोर्ट क्या रही, ये किसकी को आज तक नही बताई।


संबंधित समाचार