होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MADHYA PRADEH : ग्वालियर के होटल मयूर में पकड़े गए सेक्स रैकेट, सोमवार को पुलिस ने 6 युवतियों को पकड़ा

MADHYA PRADEH : ग्वालियर के होटल मयूर में पकड़े गए सेक्स रैकेट, सोमवार को पुलिस ने 6 युवतियों को पकड़ा

MADHYA PRADESH : देशभर में अलग-अलग परेशानी बनी हुई हैं वही दूसरी ओर बेरोजगारी की समस्या भी बढ़ी जा रही हैं और बेरोजगारी के चलते लोग गलत काम करने को मजबूर होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू के मायके तक पंहुची ED की टीम, ED के 12 अधिकारियों की टीम ने दी दबिश

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ हैं। मंगलवार को प्रदेश के बड़े से होटल, होटल मयूर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया हैं पुलिस थाने के सामने यह घिनोने काम को अंजाम दिया जा रहा था। मामले की जाँच के दौरान पुलिस ने होटल से एक पिता पुत्र और उसके मैनेजर को हिरासत में लिया गया हैं। और उनसे पूछताछ की जा रही हैं होटल से 6 लडकिया भी मिली हैं। जिनको महिला पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया हैं

यह भी पढ़ें : ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के ऑफिस में होगी कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के वोटों की गिनती

मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लडकिया प्रदेश के बहार से यहाँ लायी गयी हैं। जो इस होटल में रहकर देह व्यापर करते थे। मिली जानकारी के अनुसार होटल के एंट्री रजिस्टर में कई एंट्रिया ऐसी नही मिली है जिनमे एंट्री करने के बाद उसे काट दिया गया है । जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। और पुलिस ने इस घिनोने काम का पर्दाफाश किया, जब पुलिस ने इन लडकियों पूछताछ की तो इन्होने पहले कुछ भी बताने से मन कर दिया ओर कहा की वे यह घुमने आई हैं। तो  पुलिस ने कहा की उनको सही जवाब नहीं मिलने पर सेक्स रैकेट का मामला दर्ज होगा तब घबराकर कुछ लडकियों ने सच बताया की वे सब दिल्ली से आई हैं।पुलिस इनके पता और परिजनों का पता लगा रही हैं।

यह भी पढ़ें : पति ने पेट्रोल छिड़ककर अपने ससुराल में पत्नी,बेटा-बेटी और सास-ससुर को जिन्दा जलाया, सभी की मौत

  ग्वालियर के CSP विजय भदौरिया ने बताया कि पकड़ी गई सभी कॉलगर्ल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए एजेंट और होटल वालों के कॉन्टैक्ट में रहती थीं। जब भी एजेंट को कोई डील मिलती थी, तो वह युवतियों को सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मैसेज छोड़ देता था। डील तय होते ही युवतियां आने-जाने का समय दे देती थीं। उनके आने-जाने का खर्च एजेंट उठाता था। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मयूर में कुछ दिन से युवतियों का आना-जाना लगा हुआ है। आशंका है कि यहां देह व्यापार के लिए इन युवतियों को बुलाया जाता है। इस पर पड़ाव पुलिस ने होटल के आसपास निगरानी बढ़ा दी। सूचना पुख्ता होने पर सोमवार रात होटल में रेड की। होटल से 6 युवतियों समेत 9 लोग पकड़े गए थे। युवतियों की उम्र 21 से 26 साल के बीच है।150 जवानों की पुलिस फोर्स के साथ रेड के बाद से रेड लाइट एरिया बदनापुरा काफी चर्चा में है। महाराष्ट्र, बिहार और पश्चिम बंगाल की नाबालिग लड़कियों को लाकर यहां गंदे धंधे की ट्रेनिंग दी जाती है। फिर बेच दिया जाता है। आगरा-मुंबई हाईवे (NH-3) किनारे बसा ग्वालियर का बदनापुरा गांव। यह रेड लाइट एरिया है। पुलिस ने छापा मारकर यहां से 3 लड़कियों को छुड़ाया।


संबंधित समाचार