होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Elections 2024: कल अमित शाह का छग दौरा तो कांग्रेस से महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा पहुंचेंगी रायपुर... 

Lok Sabha Elections 2024: कल अमित शाह का छग दौरा तो कांग्रेस से महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा पहुंचेंगी रायपुर... 

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की 3 सीटों पर मतदान कल होगा जिसमें राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर लोक सभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे . जिसके लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में BJP ने ताकत झोंकी है. BJP के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है. कल 26 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आएंगे और बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जहां दुर्ग के BJP प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में सभा करेंगे. 

अलका लांबा कल आएँगी आयेंगी रायपुर:

Lok Sabha Elections 2024: वहीं छग में नारी न्याय गारंटी को लेकर कांग्रेस का नया दांव अजमाने जा रही है. अलका लांबा महिलाओं के बीच जाकर गारंटी की जानकारी देंगी. अलका लांबा  महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. जो  तीन दिनों के दौरे पर कल रायपुर पहुंचेंगी. 26 से 28 अप्रैल तक कई क्षेत्रों में जाकर महिलाओं से मिलेंगी. कांग्रेस के नारी न्याय गारंटी योजना की महिलाओं को जानकारी देंगी. भिलाई, बिलासपुर, रायपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होंगी.

अंतिम दौर में दिग्गज करेंगे प्रचार:

Lok Sabha Elections 2024: वहीं छग में कांग्रेस के दिग्गज अंतिम दौर में प्रचार करेंगे.  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जांजगीर में सभा होगी तो वहीं बिलासपुर लोकसभा में राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार राहुल गांधी 29 अप्रैल को सभा को संबोधित करेंगे  तो 30 अप्रैल को जांजगीर में मल्लिकार्जुन खरगे की सभा होगी.


संबंधित समाचार