होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Elections 2024 : पीएम व केंद्रीय नेतृत्व के दौरे से मोदीमय हो गया पूरा मप्र

Lok Sabha Elections 2024 : पीएम व केंद्रीय नेतृत्व के दौरे से मोदीमय हो गया पूरा मप्र

भोपाल। कल 26 अप्रैल को 6 लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में गुरूवार देर महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी उपस्थित रहे। उन्होने अधिक से अधिक मतदान कराने और बेहतर व्यवस्थाओं के निर्देश दिए।  चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई है। 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद मीडिया को बाइट देते हुए कहा कि 26 अप्रैल को मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का मतदान होने के बाद प्रदेश में लोकसभा के दो चरण का चुनाव और बचेगा। अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मतदान करने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि चुनाव पुनीत पावन कार्य है। विधानसभा और लोकसभा के चुनाव 5 वर्ष बाद होते हैं। 

गौरतलब है कि कल 26 अप्रैल को मध्यप्रदेश के 6 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होने जा रहा है।  इस दौरान पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी,  लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक हेमंत खण्डेलवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित रहे। 

 कांग्रेस मुक्त होने की राह पर बढ़ा कटनी : विष्णुदत्त शर्मा

 कटनी में गुरुवार को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष, युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता, प्रदेश सचिव, जिला महामंत्री सहित 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। इन नेताओं को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सदस्यता दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और नेतृत्व से प्रभावित होकर कांग्रेस के जिन नेताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उन सभी का मैं भाजपा परिवार में स्वागत करता हूं।

इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद कटनी कांग्रेस में कुछ बचा नहीं है और कटनी ने कांग्रेस मुक्त होने की ओर तेजी से कदम बढ़ा दिए हैं। भाजपा की सदस्यता लेने वालों में कटनी कांग्रेस जिला अध्यक्ष विक्रम खम्परिया, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष व उद्योगपति  रौनक खंडेलवाल, मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता एवं कटनी महापौर प्रत्याशी श्रेया खण्डेलवाल, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अंकित सिंघानिया सहित 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हैं। 


संबंधित समाचार