होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Gwalior News: बड़ी खबर ! ग्वालियर किले से गिरकर लॉ की छात्रा की मौत, दोस्त से हुआ था झगड़ा, चार लोग पुलिस की हिरासत में

Gwalior News: बड़ी खबर ! ग्वालियर किले से गिरकर लॉ की छात्रा की मौत, दोस्त से हुआ था झगड़ा, चार लोग पुलिस की हिरासत में

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां ग्वालियर किले से गिरकर लॉ की छात्रा की मौत हो गई। बताया जा रहा ही कि छात्रा अपने दोस्त से मिलने के लिए गई थी। इस दौरान दोनों में विवाद हो गया। जिसके चलते उसने किले से छलांग लगा दी। हालांकि अभी तक यह स्पस्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना हत्या थी या फिर आत्महत्या या हादसा, फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने दोस्त समेत चार लोगों को लिया हिरासत में 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा की पहचान 20 वर्षीय आकृति उर्फ सृष्टि सिंह भदौरिया के रूप में हुई है। जो निजी विश्वविद्यालय से बीएएलएलबी की तृतीय वर्ष की स्टूडेंट थी। जो किले पर अपने दोस्त उर्फ बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए गई थी। इस दौरान दोनों में विवाद हो गया और उसने किले की दीवार से छलांग लगा दी। तलहटी में गिरते ही उसकी मौत हो गई। इस दौरान छात्रा के दोस्त भी मौके पर मौजूद थे। जिसके बाद पुलिस ने दोस्त समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे फ़िलहाल पूछताछ की जा रही है। 

 सोमवार शाम 6 बजे की घटना 

इधर, हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना सोमवार शाम 6 बजे की है। जब छात्रा कॉलेज से निकलकर अपने दोस्त आदित्य से मिलने किले गई थी। जिसके बाद गुस्से में आकर छात्रा ने ये कदम उठाया। इधर,मौके पर मौजूद लोगों ने भी बताया कि आकृति का उसके दोस्त से झगड़ा हुआ था। फ़िलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। साथ ही छात्रा के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

परिजनों ने की CCTV जांच की मांग 

तो वही बेटी की मौत को लेकर पिता संजय सिंह भदौरिया का कहना है कि छात्रा को धोखा दे रहे युवक ने उसे किले की दीवार से धक्का दिया है। आदित्य के अलावा नितिन चौहान और रोहित व दो अन्य छात्र पर भी षड़यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया है। स्वजन का यह भी कहना है कि किले के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग निकाली जाए, जिससे पूरी हकीकत सामने आए। 


संबंधित समाचार