होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

sarkari naukari 2024: पुलिस विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 17 हजार पदों पर आवेदन के लिए 31 मार्च का समय शेष, उम्मीदवार जल्द करें APPLY

sarkari naukari 2024: पुलिस विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 17 हजार पदों पर आवेदन के लिए 31 मार्च का समय शेष, उम्मीदवार जल्द करें APPLY

Maharashtra Police Recruitment 2024 Notification: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, पुलिस विभाग में कांस्टेबल समेत 17,471 पदों पर बंपर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए आवेदन के लिए महज 2 दिन का समय शेष है। इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे आधिकारिक वेबसाइट mahapolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि ये भर्ती महाराष्ट्र पुलिस में निकाली गई है। जिसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 31 मार्च निर्धारित की गई है। आवेदन से जुडी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकरिक साइट पर विजिट कर सकते है। 

इन पदों पर निकली है भर्ती 

महाराष्ट्र पुलिस में कुल 17,471 पदों पर बहाली की जाएगी. इसमें से 9595 पुलिस कांस्टेबल, 1686 पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर, 1800 जेल कांस्टेबल, 4349 सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल और 41 पुलिस कांस्टेबल बैंड्समैन के पद शामिल हैं.

जानें क्या है योग्यता

उम्मीदवार जो भी महाराष्ट्र पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए.

यहां देखें आयुसीमा

महाराष्ट्र पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही सरकारी नियमानुसार आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी.
 


संबंधित समाचार