होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Vashikaran: टोटके से घर बैठे ही करवाएं अपने विरोधियों में लड़ाई, जानें ये अचूक प्रयोग

Vashikaran: टोटके से घर बैठे ही करवाएं अपने विरोधियों में लड़ाई, जानें ये अचूक प्रयोग

Vashikaran: कई बार हमारे समाज में या हमारे आसपास कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनको आप पसंद नहीं करते हैं अथवा आपकी उन लोगों से बात नहीं बनती है और वे लोग आपको परेशान करते रहते हैं। ऐसे में उन लोगों को ही आपस में लड़वाना जरुरी हो जाता है। वहीं कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है कि हमारा प्यार किसी और व्यक्ति के पास चला जाता है जिसको वापस लाने के लिए हमें उन दोनों लोगों के बीच कटुता लाने के लिए उनमें झगड़ा आदि करवाना पड़ जाता है। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए वशीकरण में कई टोटने टोटके बताए गए है। जोकि आपके विरोधियों के बीच में लड़ाई-झगड़ा करवा सकते हैं और वो दोनों ही आपके पास अपनी बात रखने और आपसे फैसला करवाने आपके पास आ सकते हैं। तो आइए जानते हैं टोटकों के माध्यम से आप अपने विरोधियों में कैसे लड़ाई करवा सकते हैं।

अपने विरोधियों अथवा आपका प्यार किसी और व्यक्ति के पास चला गया है और आप उनमें में लड़ाई और वाद विवाद कराना चाहते हैं तो आप एक सफेद पेपर लें और उसके ऊपर उन दोनों व्यक्तियों का नाम और पता लिखें , जिनको आप अलग करना चाहते हैं। उसके बाद एक लहसुन लें और उस कागज में लपेट दें। अब इस कागज को मुट्ठी में बंद करें और उनका ध्यान करते हुए 'ऊँ क्लीं क्लीं भस्म' मंत्र का जाप करें। मंत्र जाप के बाद उस कागज को आप जला दें। तथा उसके बाद लहसुन को आप मिट़्टी में दबा दें अथवा की स्थान पर बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें।

ऐसा करते ही दोनों व्यक्तियों में जबरदस्त झगड़ा होना शुरु हो जाएगा और वह झगड़ा तब तक समाप्त नहीं होगा जब तक आप उसे शांत करना नहीं चाहेंगे। आपके विरोधी सांप और नेवला की तरह लड़ते रहेंगे।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। INH24x7 इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)


संबंधित समाचार