होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Karnataka Election Result 2023: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' ने जीत के लिए जनता के दिलों को जीता!

Karnataka Election Result 2023: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' ने जीत के लिए जनता के दिलों को जीता!

Karnataka Election Result 2023:  कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत से पार्टी के कार्यकर्ताओं में बहुत खुशी की लहर है. यह जीत कांग्रेस के लिए पिछले कई विधानसभा चुनावों में हुई हार के बाद  सबसे बड़ी जीत है. बीजेपी ने गांधी परिवार पर बहुत हमले होने के बावजूद, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में यह जीत कांग्रेस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. इसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मेहनत भी कहा जा सकता है.

भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी को हुआ फायदा:
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों नेताओं ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के लिए काफी मेहनत की है, यह भी माना जा रहा है कि राहुल की "भारत जोड़ो यात्रा" ने पार्टी को फायदा पहुंचाया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी इस बात की पुष्टि की है कि इस जीत में "भारत जोड़ो यात्रा" का असर भी रहा है, उन्होंने कहा है कि कर्नाटक में राहुल गांधी की "भारत जोड़ो यात्रा" की रूट वाली सीटें कांग्रेस ने अपने नाम किया हैं. 

भाड़ी बारिश में दिए भाषण:
राहुल गांधी ने कर्नाटक में भारी बारिश के दौरान भाषण दिया, जिससे व्यापारिक और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया था. उन्होंने इस यात्रा का मकसद बताया कि वे भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के द्वारा फैलाई जा रही हिंसा को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं. वे कह चुके थे कि यह यात्रा गर्मी, तूफान या ठंड से नहीं रुकेगी. इससे स्पष्ट होता है कि राहुल गांधी की छवि कर्नाटक की जनता के दिल में लंबे समय तक बनी रही है.

Read More: सप्ताह राशिफल में मेष राशि के जातक कर सकते हैं नई शुरुआत, देखें 12 राशियों का राशिफल


संबंधित समाचार