होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : कंगना रनौत का रोड़ शो, विक्रमादित्य ने मुद्दों को बताया पुराना

LOKSABHA ELECTION : कंगना रनौत का रोड़ शो, विक्रमादित्य ने मुद्दों को बताया पुराना

शिमला। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Sheet) से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) और बॉलीवुड़ अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangan Ranout) और प्रदेश के मंत्री (Minister) और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह आमने सामने हैं। दोनों ही पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सभी सीटों पर अपनी अपनी पार्टी की जीत की बात कही जा रही है।

कंगना रनौत ने भाजपा से उम्मीदवार का नाम घोषित होते ही इस क्षेत्र में जनसंपर्क करना शुरू कर दिया था। इस सीट से कांग्रेस ने अपने प्रदेश के कद्दावर नेता को कंगना के खिलाफ उतारा है। हिमाचल की सभी 4 सीटों का लेकर दोनों ही दलों के प्रत्याशी अपनी पार्टी की जीत की बात कह रहे हैं।

ध्रुवीकरण की राजनीति 

हिमाचल प्रदेश के मंत्री और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने इस पर कहा कि निश्चित तौर पर हम हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें जीतेंगे। भाजपा की बात करते हुए विक्रमादित्य ने कहा कि वह जो मसले उठा रहे हैं वह जनता सुन-सुन कर थक चुकी है। मंत्री ने कहा कि वही मसले हर बार, वही ध्रुवीकरण की राजनीति।

विक्रमादित्य ने कहा कि यह चीज़ें अब चलने वाली नहीं हैं। हम मजबूती से लड़ेंगे। वहीं विक्रमादित्य के खिलाफ चुनाव लड़ रही मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने राजस्थान का दौरा करते हुए जोधपुर में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए रोड शो किया। इस मौके पर कंगना ने कहा कि लोगों में उत्साह और जोश है, बीजेपी के प्रति लोगों का प्यार हम सब देखा सकते हैं। हिमाचल प्रदेश के गांवों में इन दिनों ठिरशू मेले का आयोजन किया गया। पहाड़ों पर जैसे ही बसंत आगमन के बाद नए फसलों की बिजाई शुरू होती है, तो लोग देवी देवताओं को खुश करने के लिए गांव-गांव में ठिरशू मेले का आयोजन करते हैं। 


संबंधित समाचार