होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा में अहाके के बाद कमलेश शाह और दीपक सक्सेना का यूटर्न!

छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा में अहाके के बाद कमलेश शाह और दीपक सक्सेना का यूटर्न!

छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा महापौर का यूटर्न लेने के बाद एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बीजेपी में गए अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह और पूर्व विधायक दीपक सक्सेना कमलनाथ के बंगले पर जा सकते है। बताया जा रहा है कि कमलेश शाह और दीपक सक्सेना भी फिर से कांग्रेस में वापसी कर सकते है। बतादें कि छिंदवाड़ा में दीपक सक्सेना और कमलेश शाह विधायक पद से इस्तीफा दे चुके है। 

बता दें कि इससे पहले महापौर विक्रम अहके पहले ही कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर चुके है। विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मैं आपसे क्षमा चाहते हुए हाथ जोडकर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सभी माननीय नकुलनाथ जी को वोट देकर आशिर्वाद दे। अहाके ने कहा है कि बीजेपी में जाने के बाद से वह घुटन महसूस कर रहे थे। 

आपको बात दें विक्रम अहाके 1 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के 19 दिन बाद अहाके ने अपनी घर वापसी कर अपनी भूलसूधार की है। अहाके ने कहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मुझे लगा की मैं गलत कर रहा हूं, अहाके ने जारी वीडियों में कहा है कि जब से वह भाजपा में गए है तब से ही वह घुटन महसूस कर रहे थे। मैं आपसे क्षमा चाहते हुए हाथ जोडकर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सभी माननीय नकुलनाथ जी को वोट देकर आशिर्वाद दे।

अहाके को लेकर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम आहके के बयान पर  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा बोले।  विक्रम आहके ने स्वेच्छा से बीजेपी ज्वाइन की थी बिना किसी दबाव से बीजेपी ज्वाइन की थी बीजेपी के लिए कहा था बीजेपी की नीतियां देश और प्रदेश के लिए अच्छी हैं  प्रदेश के विकास को लेकर बीजेपी ज्वाइन की थी कमलनाथ जी का खेल तो चल ही रहा है, शराब बाटी जा रही है और सीडीयां बनाई जा रही हैं विक्रम आहके  ने खुद उसे समय वीडियो जारी करके बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी विक्रम अहाके की अपील से छिंदवाड़ा की जनता को कोई अंतर नहीं पड़ेगा जनता विक्रम अहाके का वह बयान देखेगी जो उन्होंने 15 दिन पहले बीजेपी के पक्ष में बोला था नरेंद्र सलूजा ने दावा किया की भाजपा 2 लाख वोटों से छिंदवाड़ा सीट जीतेगी।

उधर छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके के फैसले के बाद कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके को घूटन महसूस करने के बाद आज नकुलनाथ के पक्ष में वोट करने की अपील की। प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी चाहे जितनी ताकत लगा ले छिंदवाड़ा से नकुलनाथ  ही जीतने वाले है। गौरतलब है कि 19 दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए छिंदवाड़ा महापौर ने की आज एक वीडियो जारी कर नकुलनाथ के पक्ष में वोट करने की अपील की।

छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहके ने कहा मैं आपसे क्षमा चाहते हुए हाथ जोडकर विनती करता हूं की छिंदवाड़ा के भविष्य के लिए आप सभी माननीय नकुलनाथ जी को वोट देकर आशिर्वाद दें। आप को बता दें कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के करीबी और छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके बीजेपी में शामिल हो गए थे. अहाके लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने वाले कमल नाथ के तीसरे प्रमुख करीबी थे. उन्होंने भोपाल में मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की सदस्यता ली थी.इससे पहले यहां अमरवाड़ा सीट से विधायक कमलेश प्रताप शाह ने बीजेपी जॉइन कर लिया था.


संबंधित समाचार