होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jodhpur Murder Case: परिवार वालों को मारने से पहले Google पर सर्च किया स्वर्ग जाऊंगा या नर्क, फिर मां-बाप और दो बेटों का कत्ल कर किया खुदकुशी

Jodhpur Murder Case: परिवार वालों को मारने से पहले Google पर सर्च किया स्वर्ग जाऊंगा या नर्क, फिर मां-बाप और दो बेटों का कत्ल कर किया खुदकुशी

Jodhpur: जोधपुर के लोहावट में रहने वाले शंकर लाल नाम के व्यक्ति ने अपने ही परिवार वालों को मारने के लिए एक महीने पहले से ही प्लानिंग कर रहे थे, और गूगल पर सर्च किए कि मर्डर करने पर ख़ुदकुशी करने पर स्वर्ग जायेगे की नर्क उसके बाद मां-बाप और दो बेटोंका कत्ल कर खुद ख़ुदकुशी किया। साथ पत्नी की फ़िक्र में पता किए की विधवा पेंशन कितना मिलता है. उसने 3 नवम्बर को अपने माँ- बाप दो बेटों को मौत के घाट उतर दिया, जिसकी तैयारी वो सितम्बर से ही कर रहा था. 

पुलिस ने बताया कि लोहावट रहवासी शंकर लाल को अफीम का नशा था जिसके चलते वो परिवार को ठिकाना लगाने का सोच लिया, वह सितम्बर से ही मर्डर की प्लानिंग कर रहा था जिसके आईडिया के लिए वो क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, जैसे क्राइम सीरीज और गूगल पर सर्च कर 3 नवम्बर को इस घटना को अंजाम दे दिया। 
यह भी पढ़ें: SUPREME COURT GENERAL CATEGORY RESERVATION: सामान्य वर्ग के गरीबों को 10% आरक्षण मिलने के पक्ष में 5 में से 4 जज सहमत

Google पर सर्च किया: 
* पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के मोबाइल खंगाले गए जिसके बाद पता चला कि आरोपी और मृतक शंकर लाल ने पहले गूगल पर सर्च किया कि परिवार वालों को मरने के बाद स्वर्ग मिलेगा की नर्क फिर खुद मर गया.

* मर्डर करने के लिए प्लान कर रहा था तो सर्च किया परिवार को पहले नींद की गोली दो फिर जहर पीला के मौत के नीदं सुला देना, इसके लिए सबसे अच्छी कौनसी दवाई है, फिर उस दवाई का इंतजाम किया। 
यह भी पढ़ें:  गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कांग्रेस ही दे सकती हैं बीजेपी को टक्कर

पत्नी की फ़िक्र में पेंशन का पता लगाया: 
पत्नी को वह मरना नहीं चाहता था जिसके लिए वह पता किया कि खुदके (पति के ) मरने के बाद विधवा पेंशन कितना मिलेगा और सरकार क्या आर्थिक सहायता देगी यह सभी चीज़ें पता किए. 


संबंधित समाचार