होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jharkhand police reached Chhattisgarh: ब्रम्हानंद नेताम पर लगे दुष्कर्म के आरोप की जांच के लिए छत्तीसगढ़ पहुंची झारखंड पुलिस

Jharkhand police reached Chhattisgarh: ब्रम्हानंद नेताम पर लगे दुष्कर्म के आरोप की जांच के लिए छत्तीसगढ़ पहुंची झारखंड पुलिस

Jharkhand police reached Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए कुछ ही दिन बाकि है और इसी बीच भाजपा प्रत्याशी पर दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के केस की जांच करने झारखण्ड पुलिस पहुंची है. 

पहुंची झारखंड पुलिस: 
भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। उनके तलाश में झारखंड की जमशेदपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ के कांकेर में दस्तक दे दी है। डीएसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में टीम पहुंची है। झारखंड पुलिस ने नेताम की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस से मदद मांगी है।

मरकाम पर पीड़िता का नाम उजागर करने का लगा आरोप: 
राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम पर दुष्कर्म के मामले में पीड़िता का नाम उजागर करने के संज्ञान में कार्रवाई के लिए कांकेर एसपी को नोटिस भेजा है। इसकी शिकायत चारामा मंडल द्वारा भेजी गई शिकायत का उल्लेख करते हुए पीड़िता की पहचान की गोपिनियता करते हुए उचित कार्रवाई  का तीन दिन के भीतर रिपोर्ट आयोग को भेजने कहा है. 

READ MORE: INDIAN FANS में दिखा 'अवतार' फिल्म का क्रेज, अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म का 15 हजार टिकट अडवांस बुकिंग

latest news Videos यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार