होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JHANSI RAPE CASE : लिफ्ट देने के बहाने युवती से की हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

JHANSI RAPE CASE : लिफ्ट देने के बहाने युवती से की हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

UTTAR PRADESH : उत्तरप्रदेश के JHANSI से हैवानियत की एक एक घटना का मामला सामने आया है जहा 19 वर्ष की लड़की ने अपने गाँव के निवासी युवक पर आरोप लगाया हैं की आरोपी युवक  ने लड़की को LIFT देकर उसके साथ RAPE किया हैं।

READ MORE :मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज अभिनेत्री जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई 

मिली जानकारी के अनुसार युवती बताती है की वह 2 दिन पहले सामान खरीदने MARKET जा रही थी तभी युवती STAND पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी समय दूर के जीजा के पिता ने एक युवक की BIKE पर बैठा दिया। मैं उसको जानती नहीं थी तो मना किया। तो वो कहने लगे कि मैं पहचानता हूं चले जाओ। इस पर मैं बैठ गई। कुछ दूर चलने के बाद युवक की नियत खराब हो गई। वह बाजार की जगह मुझे दूसरे रास्ते पर ले जाने लगा। मैंने गाड़ियों को हाथ दिया, चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने मदद के लिए गाड़ी नहीं रोकी। आरोपी युवती को BHEL के पीछे रेल पटरी किनारे जंगल की तरफ ले गया। वहां आरोपी उसके जबरन कपड़े उतरवाने लगा।

READ MORE : राजधानी भोपाल में शुरू हुआ सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कोर्स, लाखो लोगो को दिया जायेगा प्रशिक्षण

विरोध करने पर वह धमकाने लगा और जबरन रेप किया। युवती आरोपी का नाम नहीं जानती हैं। मगर, उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था। पुलिस ने उस फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है। SP सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राजेंद्र को हिरासत में लिया गया हैं।

READ MORE : महतारी हुंकार रैली में CONGRESS ने कसा तंज, कहा: महिलाओं पर हो रहे अपराध देखें


संबंधित समाचार