होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR MURDER CASE : जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में हुए युवती के हत्याकांड के बाद आरोपी ने दुसरे दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

JABALPUR MURDER CASE : जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में हुए युवती के हत्याकांड के बाद आरोपी ने दुसरे दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

JABALPUR : मध्य प्रदेश के JABALPUR में मंगलवार को MEKHLA  RESORT  में एक सरफिरे आशिक ने HOTEL में अपनी प्रेमिका युवती की हत्या कर दी हैं। ROOM NUMBER5 में एक युवती का कम्बल में लिप्त शव मिला था उसका गला और कलाई कटी मिली थी। पलंग पर खून जमा हुआ था। मृतक की पहचान SHILPA JHARIYA के रूप में हुई।

READ MORE : बैंक मैनेजर का अपहरण कर मांगी फिरौती, प्राणघातक हमले के बाद मरा हुआ समझकर फेंका जंगल में

वह 2 दिन पहले शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर NEW BHEDAGHAT ROAD पर स्थित इस रिसॉर्ट में आरोपी ABHISHEK PATIDAR के साथ आई थी। वारदात के बाद पिछले 4 दिन में आरोपी 5 जगह बदल चुका है। POLICE ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं। वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाता है। आरोपी युवक मृत युवती का SOCIAL MEDIA ACCOUNT चला रहा था युवती के ही सोशल मीडिया अकाउंट से PHOTO भी SHARE कर रहा है।

READ MORE : महतारी हुंकार रैली में शामिल होने आई महिलाये भटकती रही भूखी प्यासी,सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

आरोपी ABHISHEK PATIDAR  ने जो फोटो पोस्ट किया है, उसमें उसके साथ शिल्पा झारिया महंगी कार में बैठी दिख रही है। सीट के पास 500-500 रुपए के नोट की गडि्डयां भी रखी हैं। दोनों के पास कुल्हड़ वाली चाय भी रखी है। बताया जाता है कि ये सेल्फी पुरानी है। आरोपी ने गर्लफ्रेंड को याद करते हुए फोटो पोस्ट किया। कैप्शन लिखते हुए माफी भी मांगी। बाद में ये फोटो डिलीट भी कर दिया। आरोपी ने तस्वीर साझा करने के बाद लिखा है की आई लव यू बाबू, अब हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी। बाबू सॉरी बाबू।पुलिस को आशंका है कि कहीं आरोपी खुद को नुकसान नहीं पहुंचा ले। बताया जाता है कि आरोपी कार से ही घूम रहा है।

READ MORE : सानिया मिर्जा और शोएब का तलाक फाइनल! क़ानूनी मसलो को हल करने के बाद करेंगे अधिकारिक पुष्टि


संबंधित समाचार