होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

indian team win : मैच के दौरान देखने मिला दिल को छूने वाला लम्हा ,चलते मैच के बीच रोहित शर्मा के नन्हे फैन ने स्टेडियम में लगाई दौड़

indian team win : मैच के दौरान देखने मिला दिल को छूने वाला लम्हा ,चलते मैच के बीच रोहित शर्मा के नन्हे फैन ने स्टेडियम में लगाई दौड़

indian team win : छत्तीसगढ़ के रायपुर में कल शहीद वीर नारायण सिंह अंतररास्ट्रीय स्टेडियम में हुए वनडे इंटरनेसनल मैच में भारतीय टीम ने शानदार जित हासिल की है।

READ MORE :  विश्व हिंदू परिषद की तीन दिवसीय प्रांतीय बैठक का हुआ शुभारंभ, सनातन संस्कृति की रक्षा का लिया संकल्प

मैच के दौरान स्टेडियम में सारे सुरक्षा घेरों को तोड़कर एक 12-15 साल का फैन मैदान में घुस आया। बच्चा लांग ऑन एरिया से मैदान में कूदा और दौड़कर रोहित के गले लग गया। इतने में दूसरी ओर से आए सुरक्षाकर्मी ने झटककर लड़के को हटाया। इससे रोहित शर्मा एकदम चौंक गए और खुद को गिरने से संभाला। और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी जिन्दादिली का परिचय देते हुए उस नन्हे से फैन को गले लगाया। और सुरक्षाकर्मियों को उस बच्चे को सावधानी पूर्वक मैदान से बहार ले जाने को कहा।

READ MORE : मैच ख़त्म होते ही शहर में नजर आया भारी ट्रैफिक, गाड़ियों की लगी रही लंबी कतारे

इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है रायपुर के स्टेडियम में मैच के दौरान माहौल में क्रिकेट की खुमारी पूरी तरह से नजर आई। रोहित शर्मा के एक्सीलेंट शॉट और विराट कोहली की पिच पर एंट्री से फैंस की दीवानगी और बढ़ गई। इंडिया ने जब न्यूजीलैंड को रायपुर की धरती पर हराकर जीत हासिल की तो स्टेडियम में भारत माता की जय के नारे लगे।

 latest news video यहाँ देखें:

 

      

 

 


संबंधित समाचार