होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA VOTING : इंड़ी गठबंधन पूरी तरह साफ, सम्राट चौधरी ने की मोदी की तारीफ

LOKSABHA VOTING : इंड़ी गठबंधन पूरी तरह साफ, सम्राट चौधरी ने की मोदी की तारीफ

पटना। लोकसभा (Loksabha) के प्रथम चरण मतदान (Voting) का लेकर बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने जनता (Public) के समर्थन (Suport) की बात कही है। इस मौके पर सम्राट चौधरी ने इंड़ी गठबंधन पर निशाना भी साधा है। अपने बयान में सम्राट ने प्रधानमंत्री मोदी को जनादेश मिलने की बात कही है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में महागठबंधन पूरी तरह साफ हो चुका है। बिहार की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ है और जो पहला रूझान दिखाई दे रहा है, उसमें स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी को जनादेश मिल रहा है। सम्राट ने कहा कि लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

मोदी के पक्ष में

प्रथम चरण के मतदान को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि मतदान करें। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो विकास किया है और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया है इसलिए आम लोगों को जाति-धर्म से उठकर अपना मतदान मोदी के पक्ष में करना चाहिए। 

लोकसभा चुनाव में बिहार के जनादेश को लेकर सम्राट ने कहा कि इस बार बिहार की जनता 40 की 40 सीटें भाजपा और NDA को देने का काम करेगी। बिहार में मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराई जा रही है। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की नजर पोलिंग बूथों पर बनी है। नेता और आम आदमी मतदान करने के लिए अपने घरों से निकल मतदान केंद्र पहुंच रहे हैँ। बिहार के  जमुई लोकसभा क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार अरुण भारती ने मतदान शुरू होने के साथ ही पूजा-अर्चना की। इस मौके पर उन्होंने जनता का आभार भी व्यक्त किया।
 


संबंधित समाचार