होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ind Vs NZ Match In Raipur: रायपुर स्थित स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच की ऑनलाइन टिकट बुकिंग हुई शुरू, इस तरह कर सकते हैं बुक 

Ind Vs NZ Match In Raipur: रायपुर स्थित स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच की ऑनलाइन टिकट बुकिंग हुई शुरू, इस तरह कर सकते हैं बुक 

Ind Vs NZ Match In Raipur: नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय वन डे मैच होने जा रही है भारत-न्यूजीलैंड डे-नाइट मैच के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग पेटीएम पर मिलने शुरू हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by inhnews (@inhnews24x7)

READ MORE: CHHATTISGARH में सांप्रदायिकता भड़काने वालों पर NSA लगाएगी सरकार, इस कानून में जमानत भी मुश्किल होगी

छात्रों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी सीट:
India-New Zealand day-night मैच के लिए स्टेडियम में 7,500 कुर्सियां बदली जा रही है. साथ ही गोल्ड पास वालों की कुर्सियों पर कुशन लगाए जा रहे हैं। 19 जनवरी को दोनों टीमें रायपुर पहुँच जाएगी. जिसके लिए ठहरने कि व्यवस्था सुरक्षा के मद्देनजर होटल मैरियट में की गई है। इस मैच देशी तो होंगे ही साथ ही विदेशी दर्शक भी पहुचेंगे. 1500 सीट रिजर्व राखी गई है. साथ ही छात्रों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर सीट दी जाएगी।

READ MORE: प्रेग्नेंसी की वजह से FEMALE EMPLOYEE को जॉब से निकाला, अब बॉस को देने पड़े 15 लाख

14 से यहां मिलेगी आफलाइन टिकट: 
India-New Zealand day-night मैच के लिए 14 जनवरी से RDCA ग्राउंड तेलीबांधा से ओफ्लिने टिकट कि बिक्री शुरू होगा. इस स्टेडियम में 65 हजार दर्शक आ सकते हैं जिनके सुरक्षा के लिए 1,500 जवान तैनात रहेंगे। हीं सुरक्षा के लिए 500 ग्राउंड मैन और बाउंसर मौजूद रहेंगे।

READ MORE: नियंत्रण रेखा समीप गहरी खाई में गिर जाने से एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर सहित तीन सैनिक शहीद


latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार