होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SameerVishnoi reached court: IAS समीर विश्नोई की 6 दिन की रिमांड बढ़ी, कल अदालत में क्या-क्या हुआ जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें

SameerVishnoi reached court: IAS समीर विश्नोई की 6 दिन की रिमांड बढ़ी, कल अदालत में क्या-क्या हुआ जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें

RAIPUR:  कल यानि 21 अक्टूबर को IAS समीर विश्नोई जोकि बीते 8 दिनों से Remand में थे को कल दोपहर में ED ने Court में पेश किया, ED की मांग पर कोर्ट ने समीर   विश्नोई की 6 दिन की रिमांड बढ़ाने के आदेश दिए हैं. 27 अक्टूबर की दोपहर 2 बजे दोबारा तीनों को पेश किया जाएगा।

कांग्रेस नेता शिवराज पाटिल का विवादित बयान, कहा- "गीता में श्रीकृष्ण ने अर्जुन को जिहाद सिखाया" पढ़िए पूरी खबर...
सुनील अग्रवाल के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि 6 दिन Custody की मांग की गई थी। जिसका हमने विरोध किया है। Delhi और Mumbai की अदालतों का उदाहरण देते हुए Court से यह भी मांग की गई है कि विश्नोई को फिर से कस्टडी में रखा जाता है तो उन्हें उनके परिजनों से मिलने दिया जाए और घर का खाना खाने दिया जाए। विश्नोई पिछले 8 दिनों से ED की रिमांड में थे। IAS अधिकारी Sameer Vishnoi को ED ने money laundering और आय से अधिक संपत्ति के आरोपों में गिरफ्तार किया था। इनके साथ कारोबारी सुनील अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी को भी पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें: माणा गांव पहुंचे PM MODI , बोले- जब मीटिंग बुलाई तो BJP कार्यकर्ता नाराज हो गए थे, जानिए पूरा मामला...

ED के अधिवक्ता बृजेश मिश्रा ने बताया कि COURT ने हमें 6 दिन की remand दी है। तीनों अभियुक्त IAS समीर विश्नोई, कारोबारी सुनील अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी को 27 october तक ED अपनी कस्टडी में रखकर पूछताछ भी करेगी। 27 अक्टूबर की दोपहर 2 बजे दोबारा तीनों को पेश किया जाएगा। अफसर और कारोबारियों की तरफ से आए वकीलों ने अदालत से परिजनों को मिलने दिए जाने की मांग की थी। अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया। अब तीनों के परिजन शाम को 45 minute तक मुलाकात कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें: BJP HALLABOL : 19 OCTOBER को कांकेर में भाजपाइयों ने जमकर किया हल्लाबोल


संबंधित समाचार