होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुरैना पीएम मोदी : मध्यप्रदेश में मोदी की सभा से पहले भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

मुरैना पीएम मोदी : मध्यप्रदेश में मोदी की सभा से पहले भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

मुरैना पीएम मोदी : मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। मुरैना में पीएम मोदी की जनसभा से पहले डबरा में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने पीएम मोदी की सभा से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आने जाने वाले मार्गो प निगरानी कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने डबरा में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त की है। पुलिस ने दो गाड़ियां और एक दर्जन से अधिक एलएनटी मशीनें भी जब्त की गई हैं। घटना की जानकारी के बाद सभी जगह अलर्ट जारी कर दिया गया और पीएम मोदी सुरक्षा और तगड़ी कर दी गई। 

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश पुलिस की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। प्रदेश में अभी तक इतनी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त नहीं हुई है। पुलिस ने जो विस्फोटक जब्त किया है यह पत्थरों की खदानों में ब्लास्टिंग के लिए ले जाई जा रही थी। यह सामग्री यूपी और राजस्थान की खदानों में सप्लाई की जा रही थी। आपको यह भी बता दें कि मुरैना में पीएम मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

पीएम मोदी ने भरी हुंकार

पीएम मोदी ने मुरैना के पुलिस परेड ग्राउंड में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में सभा की। सभा के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं टीवी और सोशल मीडिया पर देखता हूं कि कांग्रेस के शहजादे को देश के प्रधानमंत्री को भला-बुरा कहने में मजा आता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि लोग इससे दुखी है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि दुखी नहीं होना चाहिए क्योंकि यह काम नामदार तो कामदारों का है। ऐसे लोग हमेश गाली-गलौज करते आए हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने सभी को लूटा है, लेकिन आपकी रक्षा के लिए मैं दीवार बनकर खड़ा हूं। 56 इंच का सीना तानकर खड़ा हूं। ये मोदी की गारंटी है। अगर कांग्रेस सरकार में आई तो इंहेरिटेंस टैक्स लगाएगी। जब देश की पीएम बहन इंदिराजी नहीं रहीं तो उनकी प्रॉपर्टी उनकी संतानों को मिलनी थी, लेकिन उनके बेटे राजीव ने उस समय संपत्ती मिलने से पहले ही इंहेरिटेंस कानून को समाप्त कर दिया। 


संबंधित समाचार