होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

HOW CAN EARN MONEY IN GOOGLE PAY APP: घर बैठे Google Pay App से 500 से 2000 रुपये कमाएं, जानिये आसान तरीका 

HOW CAN EARN MONEY IN GOOGLE PAY APP: घर बैठे Google Pay App से 500 से 2000 रुपये कमाएं, जानिये आसान तरीका 

Google Pay App: आज के समय में हर किसी को पैसे कमाने के आसान तरीकों के बारे में जानकारी चाहिए होती है जिससे हर कोई कुछ घंटे काम करके कुछ पैसे कमा सके. तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ पैसे कमाने वाले तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं. वो भी गूगल PAY APP से जिसमें ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, शॉपिंग बिल का भुगतान, बिजली बिल का भुगतान, गैस सिलेंडर का भुगतान, पानी बिल का भुगतान, मोबाइल बैलेंस रिचार्ज सहित अनेक कार्य घर बैठे कर सकते हैं पर साथ ही इनसे पैसे भी कमा सकते हैं तो आइये जानते हैं Google Pay App के माध्यम से रोजाना घर बैठे ₹500 से ₹1000 तक कैसे कमाएं। 

दो प्रोसेस से  Google Pay App से पैसे तरीके कमा सकते हैं ये दो तरीकों में Google Pay App Referral और दूसरा तरीका है Google Pay App Cashback Offers आप में से बहुत से लोग इन दो तरीकों से पैसे कमा भी रहे होंगे लेकिन कुछ लोग हैं जो इस ऐप का यूज नहीं करते हैं तो चलिए गूगल पे ऐप के इन 2 तरीकों से पैसा कमाना सीखते हैं.

यह भी पढ़ें: मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे भारत के राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष, 7897 वोट मिले, शशि थरूर ने 1000 वोटों से हार स्वीकार की

पहला प्रोसेस Google Pay App Referral : 
यदि आप Google Pay App को किसी दूसरे यूज़र या व्यक्ति के पास अपने लिंक से Google Pay App शेयर करते हैं तो आपको Google Pay App द्वारा ऑफर के अनुसार ₹101 या ₹201 का Cashback  दिया जाता है यह कैशबैक आपके अकाउंट में ट्रांसफर किया जाता है लेकिन यह कैशबैक आपको तब  मिलता है जब वह यूजर या व्यक्ति आपके लिंग से गूगल पे ऐप को डाउनलोड करता है और अपना अकाउंट बनाकर पैसे ट्रांजैक्शन करता है इसके कुछ समय बाद ही आपको कैशबैक मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: NATIONAL NEWS : रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया ने जारी किये नए नियम, बैंक के ग्राहकों को मिलेगी सुविधा

दूसरा प्रोसेस Google Pay App Cashback Offers: 
आज के समय में सभी कार्य घर बैठे मोबाइल से करते हैं जैसे बिजली का बिल जमा करना, पानी का बिल जमा करना, DTH/ Cable TV रिचार्ज करना, मोबाइल रिचार्ज करना, Broadband/ Landlin रिचार्ज करना. गैस सिलेंडर बुक करना और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना यह सब कार्य करने पर आपको  Google Pay App द्वारा कैशबैक दिया जाता है लेकिन उनके साथ ही आपको  Google Pay App और अधिक ऑफर उपलब्ध करवाता है जिससे आप और अधिक पैसा कमा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मल्लिकार्जुन खड़गे होंगे भारत के राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष, 7897 वोट मिले, शशि थरूर ने 1000 वोटों से हार स्वीकार की


संबंधित समाचार