होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

hockey championship: छत्तीसगढ़ की बालिकाओं ने हॉकी चैंपियनशिप में दिखाया जलवा, राजस्थान को 3-1 से हराया

hockey championship: छत्तीसगढ़ की बालिकाओं ने हॉकी चैंपियनशिप में दिखाया जलवा, राजस्थान को 3-1 से हराया

hockey championship: इंडियन द्वारा संचालित हॉकी छत्तीसगढ़ की मेजबानी में आयोजित प्रथम हॉकी इंडिया वेस्ट जूनियर हॉकी चैंपियनशिप में बुधवार को बालिका वर्ग ने महाराष्ट्र गुजरात को 1300 सेवा में जवान छत्तीसगढ़ ने राजस्थान को 3-1 से हराया. वहीं बालक वर्ग में महाराष्ट्र में गुजरात को एकतरफा मुकाबले में 12 एक से हराया । चौथे मैच में चौथे मैच में मेजबान छत्तीसगढ़ के बालकों को राजस्थान के हाथों 21 से पराजय का सामना करना पड़ा प्रतियोगिता के चौथे दिन के पहले मैच में बालिका वर्ग ने हॉकी महाराष्ट्र ने हॉकी गुजरात को 13-0 से पराजित किया गोल से पराजित किया महाराष्ट्र की ओर से तनुश्री ने 4 शनि का चंद्रकांत माने ने तीन गोल फ्रूट्स ना और सुकन्या ने दो-दो गोल व तनिष्का व संजना ने एक-एक गोल किया।

read more: चैत्र नवरात्री का आज दूसरा दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा ,जानें माता के नाम और स्वरूप का खास महत्व...

hockey championship: दूसरे मैच में मेजबानी छत्तीसगढ़ की बालिकाओं ने हॉकी राजस्थान को 3- 1 से पराजित किया से पराजित किया पहला क्वार्टर दोनों टीमों ने एक-एक गोल की बराबरी पर थी वही दूसरे व तीसरे क्वार्टर में छत्तीसगढ़ ने एक-एक गोल करते हुए गोल से मैच अपने पक्ष में कर लिया छत्तीसगढ़ की ओर से सोनम साहू ने दो व गीता यादव ने एक गोल किया राजस्थान की ओर से कोमल गुर्जर ने एक गोल किया।

read more: राहुल गांधी को मानहानि केस में सूरत केस ने सुनाई दो साल की सजा, मिली जमानत

hockey championship: प्रदेश में बालकों ने किया निराश दोपहर में खेले गए बालक वर्ग के चौथे मैच में मेजबान छत्तीसगढ़ राजस्थान की टीम से पहले क्वार्टर में गोल नहीं कर सकी। वहीं दूसरी क्वार्टर में 21 मिनट में राजस्थान के सुधीर ने गोल किया तीसरे क्वार्टर में राजस्थान 10 गोल से आगे थी चौथे क्वार्टर में 50 मिनट में राजस्थान में जीतेंद्र शेखावत ने दूसरा गोल कर 2-0 से बढ़त बना ली मैच के अंतिम सेकंड में छत्तीसगढ़ के जीतू हेमा ने मैदानी गोल कर हार के अंतर को 21 पर ला दिया।

 

Watch Latest News Videos: 


संबंधित समाचार