होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : संविधान नहीं होता तो प्रधानमंत्री नहीं बन पाता, गया में मोदी

PM MODI : संविधान नहीं होता तो प्रधानमंत्री नहीं बन पाता, गया में मोदी

गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) मंगलवार (Tuesday) को बिहार दौर (Bihar Visit) पर हैं। इस दौरान गया (Gaya) में प्रधानमंत्री ने सार्वजनिक सभा (Public Meeting) को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह वो धरती है जिसने मगध का ऐश्वर्य देखा है, जिसने बिहार का वैभव देखा है। संयोग से आज जब मैं गया जी आया हूं तो नवरात्रि भी है और आज ही सम्राट अशोक की जयंती भी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अभी 2 दिन पहले भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ऐसा पहली बार है जब किसी पार्टी के संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है। क्योंकि 10 सालों में सभी ने देखा है मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी। प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गरीब घर से निकल कर आप सबके आशीर्वाद से यहां तक पहुंचा है।

यह पद दिया

बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से कहा कि आपके आशीर्वाद से आपने मुझे सेवा करने का अवसर दिया है। मोदी को देश के संविधान ने ये पद दिया है। डॉ राजेंद्र प्रसाद और बाबा साहब अंबेडकर का दिया हुआ संविधान नहीं होता तो कभी ऐसे पिछड़े परिवार में पैदा हुआ, गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के लोग जानते हैं ये चुनाव दल का नहीं, देश का चुनाव है। आज एक ओर देश की संस्कृति पर गर्व करने वाले हम लोग हैं और दूसरी ओर हमारी आस्था को नीचा दिखाने वाले लोग हैं। मोदी ने कहा कि कल राम नवमी का पावन पर्व है। सूर्य की किरणें कल अयोध्या में रामलला के मस्तक का विशेष अभिषेक करेंगी। लेकिन, घमंडिया गठबंधन के लोगों को राम मंदिर से भी परेशानी है।
 


संबंधित समाचार