होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GUJRAT ASSEMBLY ELECTION : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया उम्मीदवारों की पहली सूची, कांग्रेस ने भी जारी किया लिस्ट

GUJRAT ASSEMBLY ELECTION : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया उम्मीदवारों की पहली सूची, कांग्रेस ने भी जारी किया लिस्ट

GUJRAT : गुजरात में होने वाले ASSEMBLY ELECTION के लिए पार्टियों ने अपने तैयारी कर ली हैं GUJRAT में विधान सभा चुनाव में पहले चरण का मतदान 1 DECEMBER और दुसरे चरण का मतदान 5 दिसम्बर को होगा। और 8 दिसम्बर को मतगणना और चुनाव RESULT घोषित होंगे।

READ MORE : राजधानी भोपाल में शुरू हुआ सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कोर्स, लाखो लोगो को दिया जायेगा प्रशिक्षण

इस चुनाव के लिए BHARTIYA JANTA PARTY ने अपने उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारीकर दी हैं। तो दूसरी ओर CONGRESS PARTY  ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम की दूसरी लिस्ट जारी कर दी हैं। कांग्रेस की इस लिस्ट में 3 महिला और 4 मुस्लिम नाम भी हैं। इस सूची में लिंबडी से कल्पना करमसिभाई मकवाना, डेडियापाड़ा-एसटी से जर्माबेन सुखलाल वसावा और करंज से भारती प्रकाश पटेल शामिल हैं।

READ MORE : महतारी हुंकार रैली में CONGRESS ने कसा तंज, कहा: महिलाओं पर हो रहे अपराध देखें

इससे पहले पार्टी ने 43 नामों वाली पहली LIST पिछले शुक्रवार को जारी कर दी थी। CONGRESS ने अब तक 89 सीटों के उम्मीदवारों के नामो का ऐलान किया जा चूका हैं।

READ MORE : यूपी के मदरसों में चल रहे सर्वे की रिपोर्ट पंहुची शासन को, 7500 मदरसा गैर- मान्यता प्राप्त

 


संबंधित समाचार