होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Government Job Vacancies: 45,000 रुपये में इंजीनियरिंग पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका

Government Job Vacancies: 45,000 रुपये में इंजीनियरिंग पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका

Government Job Vacancies: इंजीनियरिंग किए बेरोजगारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. एसजेवीएन लिमिटेड  (SJVN Limited) ने जूनियर फिल्ड इंजिनियर और फील्ड ऑफिसर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये हैं. जो कैंडिडेट्स इन पदों के लिए योग्य हैं ये SJVN Limited के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन भर सकते हैं. आवेदन भरने के लिए https://sjvn.nic.in/ इस लिंक पर जाएं। 

READ MORE: रूस के राष्ट्रपति ने भारत को गणतंत्र दिवस के मौके पर दी शुभकामनाएं

आवेदन भरने शुरू: 
SJVN Limited के तरफ से खुले इन पदों पर आवेदन भरने 23 जनवरी से शुरू हो चुकी है. बता दें इन पदों पर फॉर्म भरने के लिए 12 फरवरी 2023 अंतिम तारीख है. 

इतने पदों पर होनी है भर्ती: 
एसजेवीएन लिमिटेड में कुल 105 पदों पर भर्ती ली जानी है. जिसमें से जूनियर फील्ड इंजीनियर के 85 पद हैं और 30 पद जूनियर फील्ड ऑफिसर के है. अन्य डिटेल जानने के लिए एसजेवीएन लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पता कर लेवें। 

READ MORE: सुरक्षा कारणों से रुकी भारत जोड़ो यात्रा की पुलवामा जिले के अवंतीपोरा से हुई शुरुवात, राहुल गांधी ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

कौन कर सकता है इन पदों के लिए अप्लाई: 
जूनियर फील्ड इंजीनयिर के पद पर आवेदन करने के लिए इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. जबकि जूनियर फील्ड ऑफिसर पद के लिए कार्मिक प्रबंधन / सामाजिक कार्य / श्रम कल्याण / व्यवसाय प्रबंधन / कार्यालय प्रबंधन / लोक प्रशासन या इंटर-सीए या इंटर-आईसीडब्ल्यूए-सीएमए या फुल टाइम एम. कॉम.इनमें से किसी भी फील्ड में ग्रेजुएशन, एक साल या दो साल का फुल टाइम ग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा लिया हो ये जरूरी है. इन पद के लिए आयु सीमा 30 साल तय की गई है.

READ MORE:जम्मू कश्मीर के काजीगुंड में रोकी गई भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गाँधी के सुरक्षा घेरे में घुसे लोग

आवेदन शुल्क: 
General, EWS और OBC कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन के लिए 300 रुपये और जीएसटी देना होगा. वहीं SC, ST और PWD कैटेगरी के कैंडिडेट्स को शुल्क नहीं देना है.


READ MORE: कार्टून डोरेमोन ने बचाई 6 साल के बच्चे मुस्तफा की जान,कैसे आइए जानते हैं...


Latest News Videos देखें: 

 

 


संबंधित समाचार