होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

gang rape with girl : बस्तर में दुष्कर्म की घटना ने इंसानियत को किया शर्मसार, 7 लड़कों ने मेला देखने आई युवती से किया सामूहिक बलात्कार

gang rape with girl : बस्तर में दुष्कर्म की घटना ने इंसानियत को किया शर्मसार, 7 लड़कों ने मेला देखने आई युवती से किया सामूहिक बलात्कार

gang rape with girl :   दुष्कर्म की घटना ने इंसानियत को एक बार तार- तार करके रख दिया है बस्तर में 7 लड़कों ने मिलकर मेला देखने गई 24 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया है। आरोपियों ने पहले लड़की के भाई को धमकाकर भगा दिया।

READ MORE : शीजान खान हुए जेल से रिहा, भाई को लेने आईं बहनों के चेहरे पर दिखी खुशी

फिर लड़की को घसीटकर जंगल की तरफ ले जाकर सभी ने उसके साथ दरिंदगी की। बस्तर के परपा थाना क्षेत्र में जब युवती 4 मार्च को मावलीपदर में पारंपरिक मेले का आयोजन किया गया था। जानकारी के मुताबिक, युवती अपने परिजनों के साथ मेला देखने गई हुई थी। परिवार के लोग वहां घूम रहे थे, और युवती अपने भाई के साथ स्कूल के पीछे खाना खाने गई थी।

READ MORE : स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स को सिखाया खिचड़ी में तड़का लगाना, ट्वीटर में साझा किया विडियो

यहां दोनों भाई बहनों को अकेला देख इलाके के कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया था। भाई को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया। जब युवती चीखने लगी तो उसके मुंह पर हाथ रख उसे घसीटकर जंगल की तरफ लेकर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इधर, युवती ने उसके साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर 5 मार्च की सुबह पीड़ित परिवार थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक टीम बनाकर दरभा थाना क्षेत्र के गुमड़पाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

READ MORE : भिलवारा में 70 सालों से नहीं जली होलिका, यहाँ की अनूठी परंपरा देश के लिए बनी मिशाल

आरोपियों में दुलगो पोड़ियामी बुधराम मड़काम कुम्मा कवासी, आयतु मड़कामी समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, FIR होने के बाद 12 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई की है। 2 आरोपी फरार हैं। जिनकी लगातार तलाश जारी है।

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार