होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी कांग्रेसियों से बढ़ा रही अपना कुनबा, पूर्व मंत्री ने की पके हुए बेरों से तुलना

Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी कांग्रेसियों से बढ़ा रही अपना कुनबा, पूर्व मंत्री ने की पके हुए बेरों से तुलना

भापाल। लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपने प्रचार-प्रसार में लगी हैं। वहीं बीजेपी द्वारा मिशन 29 का नारा दिया गया है। जिसे देखते हुए कांग्रेस भी अपने प्रयासों को बढ़ा रही है, लेकिन इन प्रयासों के बाद भी कांग्रेस लगातार झटका खा रही है। कांग्रेस के कई नेता, कार्यकर्ता बीजेपी की शरण में आ चुके हैं। हाल ही में छतरपुर से कांग्रेस को झटका लगा, फिर अब भोपाल में भी झटका खा चुकी है। अब खबर सामने आई है कि अमरवाड़ा के विधायक भी आज बीजेपी की सदस्यता लेने जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस से बीजेपी में आए लोगों के लेकर बीजेपी के नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं। जिसमें गोपाल भार्गव द्वारा बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसियों की पके हुए बेरों से तुलना कर दी गई है। 

विधायक लेंगे भाजपा की सदस्यता 

बीजेपी लगातार अपने कुनबे को बढ़ाने मे लगी हुई है। लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही कई कांग्रेसी लगातार भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। हर दिन कई लोगों के बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। आज ही कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि अमरवाड़ा विधायक राजा कमलेश शाह भी बीजेपी की सदस्यता लेने जा रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले पूर्व विधायक दीपक सक्सेना के कांग्रेस छोड़ देने से भी कमलनाथ को झटका लगा है।

बेर की तरह टपक रहे कांग्रेसी

बीजेपी में लगतार शामिल हो रहे कांग्रेसियों को लेकर बीजेपी के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। कांग्रेसियों को लेकर जमकर हो रही बयानबाजी में आज गोपाल भार्गव ने बीजेपी में शामिल हो रहे कांग्रेसियों की तुलना पके हुए बेरों से की है। उनका कहना है कि कांग्रेसी पके बेरों की तरह टपक-टपक के आ रहे हैं। पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने बीजेपी ज्वाइन कर रहे कांग्रेसियों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस के लोग शामिल हो रहे हैं ये पकी बेरी की तरह हो रहा है। जब बेरी पकती है तो बेर टपकते हैं। उसी तरह ये कांग्रेसी पके बेरों की तरह टपक-टपक के आ रहे हैं। 
 


संबंधित समाचार