होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सुनील सूद बीजेपी : भोपाल कांग्रेस को झटका, पूर्व महापौर सूनील सूद होंगे बीजेपी में शामिल

सुनील सूद बीजेपी : भोपाल कांग्रेस को झटका, पूर्व महापौर सूनील सूद होंगे बीजेपी में शामिल

सुनील सूद बीजेपी : झटके पर झटके, ये लग रहे है मध्यप्रदेश कांग्रेस को, जी हा विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से पार्टी के हताश नेता बीजेपी की ओर रूख करते जा रहे है। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता अबतक बीजेपी में शामिल हो चुके है। इस कड़ी में बीजेपी ने भोपाल कांग्रेस में बड़ी सेधमारी की है। भोपाल में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है। आज भोपाल में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा अपना नामांकन दाखिल करने के दौरान बड़ा खेला करने जा रहे है। 

दरअसल, लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान से पहले आलोक शर्मा आज अपना नामांकन दाखिल करने के साथ साथ करीब 300 नेताओं को बीजेपी में शामिल करने जा रहे है। आलोक शर्मा आज राजधानी भोपाल से पूर्व महापौर और दिग्गज कांग्रेसी नेता सुनील सूद और पार्षद प्रियंका मिश्रा को बीजेपी में शामिल करेंगे। भाजपा में शामिल होने से पहले बीते दिन सुनील सूद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी से मुलाकात की थी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, आलोक शर्मा भी मौजूद रहे। 

सूनील सूद आज औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता लेंगे। सूद के अलावा कांग्रेस पार्षद प्रियंका मिश्रा भी बीजेपी में शामिल होंगे। इस दौरान शहर के करीब 300 कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता लेंगे। बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेता सुरेश पचौरी के समर्थक बताए जा रहे है। 


संबंधित समाचार