होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Former Chief Minister Kamal Nath : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज, कहा हमें सिंधिया की नहीं है जरूरत

Former Chief Minister Kamal Nath : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज, कहा हमें सिंधिया की नहीं है जरूरत

Former Chief Minister Kamal Nath :   मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने ये बात शुक्रवार को टीकमगढ़ के रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही।

READ MORE : अंतिम चरण पर जम्मू-कश्मीर पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, यात्रा के दौरान पहली बार जैकेट पहने नजर आये राहुल गाँधी

उन्होंने कहा कि हमें सिंधिया की जरूरत नहीं है, अगर वे इतने बड़े तोप थे तो ग्वालियर का महापौर चुनाव क्यों हारे, मुरैना का महापौर चुनाव क्यों हारे? सरकार पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा, बुंदेलखंड क्षेत्र में आज तक भाजपा की सरकार किसानों को पानी मुहैया नहीं करा सकी है। बेरोजगारी से युवा परेशान है। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है। सीडी कांड के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे हनीट्रैप मामले की सीडी दिखाई थी। चंद मिनट देखने के बाद ही मैंने उन्हें रोक दिया था।

READ MORE : ग्लोबल आतंकी अब्दुल रहमान मक्की ने पाकिस्तान के जेल से जारी किया विडियो, कहा भारत ने फैलाई अफवाहे

मैंने सीडी सार्वजनिक इसलिए नहीं की, क्योंकि पहले उसकी सत्यता की जांच जरूरी थी। मैं नहीं चाहता था कि जांच किए बिना लोगों की बदनामी हो। कमलनाथ 20 जनवरी को टीकमगढ़ जिले के दौरे पर हैं। वे सुबह हेलिकॉप्टर से भोपाल से टीकमगढ़ पहुंचे। कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा ने बताया कि सिविल लाइन रोड पर पूर्व सीएम कमलनाथ गो पूजन, कन्या पूजन और संत पूजन करेंगे। उन्होंने सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

 latest news video यहाँ देखें: 

 

 


संबंधित समाचार