होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : मोदी की सभा में जनता के फोन की फ्लैश लाइट, कांग्रेस को घेरा

PM MODI : मोदी की सभा में जनता के फोन की फ्लैश लाइट, कांग्रेस को घेरा

नलबाड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) असम दौरे (Aasam Visit) पर हैं। राम नवमी (Ram Navmi) पर नलबाड़ी (Nalbadi) में जनसभा (Public Meeting) के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन की फ्लैश लाइट जला कर लोगों से रामलला के सूर्य तिलक से जुड़ने का आह्वान किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को राम नवमी की बधाई देते हुए अपने चुनावी कार्यक्रम की शुरूआत की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है। नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अलगाववाद को खाद पानी दिया, मोदी ने पूर्वोत्तर को गले लगाने का काम किया।

उम्मीद लेकर आया

प्रधानमंत्री ने असम दौर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किए। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के 60 सालों में नहीं हुआ वो मोदी ने 10 सालों में करके दिखाया। मोदी ने कहा कि 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था।

अपनी सरकार 2019 के कार्यकाल की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तब मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले अपने विमान से गुवाहाटी पहुंचे। जहां असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उनका भव्य स्वागत किया। गुवाहाटी  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो भी किया।
 


संबंधित समाचार